DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ-वाराणसी पैसेंजर फैजाबाद तक चली, परेशानी

चारबाग से वाराणसी जाने वाली पैसेंजर ट्रेन रविवार आधे रास्ते तक ही रवाना हुई। ट्रेन चारबाग से फैजाबाद पहुंची और फिर आगे रवाना नहीं हुई। रेल प्रशासन ने ट्रेन को फैजाबाद से वाराणसी के बीच निरस्त कर दिया। ट्रेन के अचानक फैजाबाद में निरस्त हो जाने से यात्रियों को खासी मुसीबतें उठानी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक ट्रेन 54334 लखनऊ-वाराणसी पैसेंजर चारबाग से सुबह 10.35 बजे रवाना होती है। लेकिन, ट्रेन एक घंटे की देरी के बाद 11.35 बजे चारबाग से रवाना हुई। ट्रेन दोपहर 3.10 बजे फैजाबाद पहुंची तो यात्रियों को जानकारी मिली कि ट्रेन वाराणसी स्टेशन नहीं जाएगी और यहीं से वापस चारबाग रवाना होगी। इससे यात्रियों की समस्याएं बढ़ गईं। ट्रेन के अचानक फैजाबाद से वाराणसी के बीच निरस्त हो जाने से यात्रियों ने हंगामा कर दिया। यात्रियों का कहना था कि एक तो पहले ही ट्रेन चारबाग से देरी से छूटी और अब ट्रेन को यहीं निरस्त कर दिया गया। अब यात्री फैजाबाद तक कैसे जाएंगे? इसके बाद यात्री वैकल्पिक साधनों से वाराणसी रवाना हुए।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक रोजा अप लाइन पर डिरेलमेंट हो गया है। इसके चलते अधिकांश ट्रेनें वाराणसी होकर गुजर रही हैं। इससे वाराणसी रूट पर ट्रेनों का दबाव बहुत बढ़ गया है। इसके चलते कई ट्रेनों को निरस्त अथवा शार्ट टर्मिनेट कर चलाया जा रहा है।

आज फैजाबाद से चलेगी वाराणसी-लखनऊ पैसेंजर

रेल अधिकारियों ने बताया कि वाराणसी से लखनऊ आने वाली ट्रेन 54333 वाराणसी-लखनऊ पैसेंजर सोमवार को फैजाबाद से रवाना होगी। यह ट्रेन वाराणसी से फैजाबाद के बीच निरस्त रहेगी। जबकि, चारबाग से वाराणसी जाने वाली ट्रेन 54334 लखनऊ-वाराणसी पैसेंजर चारबाग से छूटकर वाराणसी तक जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Railway