DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैजाबाद-दिल्ली में नहीं लगा सेकंड एसी, यात्री परेशान

फैजाबाद-दिल्ली एक्सप्रेस में रविवार सेकंड एसी का एक कोच फैजाबाद स्टेशन से नहीं लगा। एसी कोच के न लगने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। यात्री स्टेशन पर कोच ढूंढ़ने के लिए इधर-उधर भटकते रहे। इसके बाद चारबाग रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों को यही मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद यात्रियों ने स्टेशन पर हंगामा शुरू कर दिया। थोड़ी ही देर बाद रेल प्रशासन ने चारबाग स्टेशन पर एक सेकंड एसी कोच लगाकर यात्रियों को राहत दी और ट्रेन रवाना हुई।

ट्रेन 14205 फैजाबाद से दिल्ली जाती है। रविवार शाम फैजाबाद से ट्रेन रवाना होने के लिए प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। ट्रेन में सेकंड एसी का ए-वन कोच गायब था। यात्री कोच ढूंढ़ने के लिए स्टेशन पर भटकते रहे। यात्रियों को इसकी जानकारी भी नहीं दी गई। किसी तरह टीटीई से बातकर यात्री दूसरे कोचों में सवार हुए। यात्रियों को मजबूरन सेकंड एसी की जगह थर्ड एसी में बैठकर सफर करना पड़ा।

दूसरा कोच लगने पर मिली राहत

ट्रेन चारबाग पहुंची। यहां पर भी आरक्षित टिकट लेकर सफर करने वाले यात्री कोच की तलाश में प्लेटफॉर्म पर भटकते रहे। जब कोच नहीं मिला तो यात्रियों ने हंगामा कर दिया। मौके पर स्टेशन स्टाफ ने पहुंचकर बताया कि फैजाबाद से कोच नहीं लगा है। चारबाग में दूसरा सेकंड एसी कोच संख्या 153054 लगाया जा रहा है। इसके बाद यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ। तब जाकर फैजाबाद से थर्ड एसी में सफर कर लखनऊ पहुंचे यात्रियों को निकालकर सेकंड एसी कोच में बिठाया गया और ट्रेन रवाना हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Railway