अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोमती एक्सप्रेस देरी से रवाना, हंगामा

चारबाग से नई दिल्ली जाने वाली गोमती एक्सप्रेस रविवार देरी से छूटी। एक तो ट्रेन देरी से चली, ऊपर से ट्रेन का अचानक प्लेटफार्म बदल गया। इससे यात्रियों को मुसीबतों का सामना करना पड़ा। अचानक प्लेटफार्म बदलने से स्टेशन पर भगदड़ मच गई। यात्रियों को हुई परेशानी को लेकर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर रेलवे स्टाफ ने पहुंचकर किसी तरह यात्रियों को शांत कराया और ट्रेन आने के बाद यात्रियों को बिठाकर नई दिल्ली के लिए रवाना किया।

रविवार चारबाग से नई दिल्ली जाने वाली 12419 गोमती एक्सप्रेस के देरी से छूटने की जानकारी न मिलने से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई। यात्री तड़के ही ट्रेन से रवाना होने के लिए चारबाग स्टेशन पहुंच गए। लेकिन, ट्रेन अपने निर्धारित समय सुबह छह बजे के बजाए दो घंटे 10 मिनट की देरी से 8.10 बजे रवाना हुई।

दरअसल, शनिवार नई दिल्ली से चारबाग आने वाली ट्रेन 12420 गोमती एक्सप्रेस साढ़े तीन घंटे की देरी से मध्यरात्रि के बाद 01.15 बजे चारबाग पहुंची थी। देरी से आने के चलते ट्रेन की साफ-सफाई और मरम्मत में समय लग गया। इसके चलते ट्रेन सुबह निर्धारित समय पर प्लेटफार्म पर नहीं लगी और देरी से रवाना हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Railway