ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबादशाहनगर और मवईया में पानी की किल्लत झेल रहे रेल·कर्मी

बादशाहनगर और मवईया में पानी की किल्लत झेल रहे रेल·कर्मी

रेलवे कालोनी में रहने वाले रेल·कर्मी दो माह से पानी की समस्या से जूझ रहे है। कई बार पत्राचार करने के बावजूद रेलवे प्रशासन मौन है। मामला बादशाहनगर रेलवे कालोनी और मवईया स्थित लोको कालोनी का है। जहां...

बादशाहनगर और मवईया में पानी की किल्लत झेल रहे रेल·कर्मी
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 12 Oct 2019 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे कालोनी में रहने वाले रेल·कर्मी दो माह से पानी की समस्या से जूझ रहे है। कई बार पत्राचार करने के बावजूद रेलवे प्रशासन मौन है। मामला बादशाहनगर रेलवे कालोनी और मवईया स्थित लोको कालोनी का है। जहां एक दो दिन नहीं दो माह से पानी की किल्लत से सैकड़ों लोग दिन रात परेशान है।

पूर्वोत्तर रेलवे के बादशाहनगर कालोनी में रहने वाले नाराज रेल·कर्मी वरिष्ठïमंडल इंजीनियर समन्वय को शिकायती पत्र लिखकर पानी की समस्या से निजात दिलाने गुहार लगाई है। रेल·कर्मियों ने बताया पानी की आपूर्ति काफी दिनों से बाधित है। दिन भर में कुछ ही समय के लिए पानी आता है। जिससे रेल·कर्मियों को पीने के पानी से लेकर अन्य कामकाज निपटाने में दिक्कतें हो रही है। इस मामले में कई बार वरिष्ठ खण्ड अभियंता को पत्र लिखकर अवगत कराया गया। बावजूद आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। अब रेल·कर्मी इस मामले की शिकायत रेल मंत्री से करने के बाद पानी को लेकर प्रदर्शन करने की तैयारी में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें