DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चारबाग रेलवे स्टेशन हुआ पानी पानी फंसे यात्री

लखनऊ में हुई मूसलाधार बारिश ने चारबाग रेलवे स्टेशन आने वाले यात्रियों की मुश्किलें बढ़ा दी। तेज बारिश की वजह से स्टेशन परिसर के चारों ओर जल भराव हो गया। इससे ट्रेनों से आने वाले यात्री स्टेशन के अंदर ही फंस गए। वहीं, लग्गैज के साथ स्टेशन के अंदर जाने वाले यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

चारबाग रेलवे स्टेशन के बाहर और प्लेटफार्म पर बरसात के पानी से यात्री परेशान नजर आए। बरसात की वजह से स्टेशन की छत से आना वाला पानी पूरे प्लेटफार्म पर फैल गया। इससे यात्री अपना लग्गैज लेकर इधर से उधर भागते हुए नजर आए। वहीं, परिसर के बाहर पानी भर जाने से सैकड़ो यात्री स्टेशन अंदर ही कई घंटे तक कैद रहे। पोर्टिको एक के बाहर यात्रियों का जमावड़ा पानी खत्म होने का इंतजार करते रहे। स्टेशन परिसर के आधा किलोमीटर दायरे में करीब दो से तीन फुट पानी भर गया। सबसे अधिक दिक्कत एसी सुपरफास्ट व चंडीगढ़ एक्सप्रेस से आने वाले यात्रियों को हुई। उन्हें अपना लग्गैज सिर पर उठाकर पानी के अंदर से गुजरना पड़ा। चारबाग जीआरपी थाने से लखनऊ जंक्शन तक कई घंटों तक पानी भरा रहा।

आरक्षण केन्द्र में पानी से कर्मचारी परेशान

चारबाग रेलवे आरक्षण केन्द्र में टिकट कराने वाले यात्री और कर्मचारी दोनों ही बरसात के टपकते पानी से परेशान है। थोड़ी देर की बारिश में आरक्षण केन्द्र की छत से पानी टपकना शुरू हो जाता है। ये पानी आरक्षण केन्द्र में रखें कम्पयूटर व अन्य उपकरणों पर भी गिर रहा है। कई बार कर्मचारियों ने इसकी शिकायत भी की लेकिन समस्या हल नहीं हुई। सोमवार को हुई बारिश की वजह से काफी काउंटर व पोर्टिकों के अंदर भर गया। कर्मचारियों का कहना है कि छत टपकने से उनको काम करने में काफी परेशानी हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rail