ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमिलावटी और ओवर रेटिंग अंग्रेजी शराब बिक्री को लेकर छापे

मिलावटी और ओवर रेटिंग अंग्रेजी शराब बिक्री को लेकर छापे

मिलावटी और ओवर रेटिंग शराब बेचने की शिकायत पर आबकारी टीम ने शनिवार देर शाम चांदनी चौक स्थित इंग्लिश शराब की दुकान पर छापा मारा। कई बोतल शराब सैम्पल भी लिया। एक दुकान में देशी और इंग्लिश शराब बेची जा...

मिलावटी और ओवर रेटिंग अंग्रेजी शराब बिक्री को लेकर छापे
हिन्दुस्तान टीम,छपिया(गोंडा)।Sat, 10 Nov 2018 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

मिलावटी और ओवर रेटिंग शराब बेचने की शिकायत पर आबकारी टीम ने शनिवार देर शाम चांदनी चौक स्थित इंग्लिश शराब की दुकान पर छापा मारा। कई बोतल शराब सैम्पल भी लिया। एक दुकान में देशी और इंग्लिश शराब बेची जा रही थी। स्थानीय लोगों की शिकायत और डीओ के निर्देश पर आबकारी इंस्पेक्टर आनंद शुक्ला ने टीम के साथ शुक्रवार की शाम चांदनी चौक में इंग्लिश शराब पर छापा मारा और सैम्पलिंग की। 
उन्होंने बताया कि लोगों लल्लन यादव ने मिलावटी और ओवर रेटिंग शराब बेचने की शिकायत मिली थी। एक ही दुकान में देशी और इंग्लिश शराब उन्होंने बताया कि शराब की बोतलों की सैम्पलिंग की गयी है। जिसे जांच के लिए लैब में भेजा जायेगा। रिपोर्ट आने पर सम्बंधित लाइसेंस धारक के विरूद्ध कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने बताया कि एक दुकान पर देशी और इंग्लिश शराब बेचना गलत है। इसके लिए नोटिस भेजी जायेगी। कार्यवाही की जाएगी। मामले की पूरी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें