ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊखड़े ट्रक से भिड़ी कार पांच की मौत, एक घायल

खड़े ट्रक से भिड़ी कार पांच की मौत, एक घायल

लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर गुरुवार सुबह करीब साढ़े छह बजे बछरावां क्षेत्र के कुंदनगंज कस्बे के पास हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से एक कार जा घुसी। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भागने लगा जिससे कार काफी...

खड़े ट्रक से भिड़ी कार पांच की मौत, एक घायल
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 14 Feb 2019 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

रफ्तार की मार

लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर बछरावां क्षेत्र में हुआ भीषण हादसा, मची चीख पुकार

हादसे में मरने वाले एक ही परिवार के चार लोग शामिल, सभी प्रयागराज जनपद के रहने वाले

बछरावां (रायबरेली) हिन्दुस्तान संवाद

लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर गुरुवार सुबह करीब साढ़े छह बजे बछरावां क्षेत्र के कुंदनगंज कस्बे के पास हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से एक कार जा घुसी। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भागने लगा जिससे कार काफी दूर तक लोगों को निकालकर सीएचसी पहुंचाया, जहां चार लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल एक महिला ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों में एक पांच साल की मासूम बच्ची अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। एक अन्य हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

प्रयागराज जनपद के कसारी जीटीबी नगर मोहल्ले के रहने वाले विभूति शर्मा (40) पुत्र हनुमान प्रसाद अपनी पत्नी कंचन (38), पुत्री काव्या (5) व दो साल की मासूम और मां माधुरी के साथ अपनी बहन से मिलने हरदोई कार से जा रहे थे। कार को आलोक सिंह भदौरिया (27) पुत्र किशोर सिंह भदौरिया निवासी सरस्वती नगर नौबस्ता कानपुर चला रहा था। बछरावां क्षेत्र के कुंन्दनगंज कस्बे के पास गुरुवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे उनकी कार हाईवे के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जाकर भिड़ गई। इससे विभूति शर्मा, कंचन शर्मा व दो वर्ष की मासूम बेटी और कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मां माधुरी शर्मा व बेटी काव्या को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां माधुरी को भी मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया है, वहीं चालक फरार है। कोतवाल रवेंद्र सिंह ने बताया कि शवों को पीएम के लिए भेजा गया है, घर वालों को सूचना दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें