ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली में पुलिस दल पर पथराव, दो दरोगा समेत चार घायल

रायबरेली में पुलिस दल पर पथराव, दो दरोगा समेत चार घायल

प्राइमरी स्कूल गेट का ताला तोड़कर बंद किए गए आवारा मवेशियों को छुड़ाने में पुलिस और ग्रामीणों के बीच टकराव हो गया। हमले में थाने के दो दरोगा और चार पुलिस कर्मी चोटिल हो...

रायबरेली में पुलिस दल पर पथराव, दो दरोगा समेत चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 17 Jul 2019 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बवाल

बेसहारा मवेशियों को गांववालों ने पैडेपुर प्राइमरी स्कूल में मंगलवार को बंद कर दिया था

सूचना पर पहुंची पुलिस की छुड़ाने की कोशिश पर गांववालों ने किया पथराव

हरचंदपुर (रायबरेली) हिन्दुस्तान संवाद

प्राइमरी स्कूल गेट का ताला तोड़कर बंद किए गए आवारा मवेशियों को छुड़ाने में पुलिस और ग्रामीणों के बीच टकराव हो गया। हमले में थाने के दो दरोगा और चार पुलिस कर्मी चोटिल हो गए।

थाना क्षेत्र के डिघौरा सोममऊ गांव के प्राइमरी स्कूल में मंगलवार फसल चट कर रहे लगभग दो सैकड़ा आवारा मवेशियों को ग्रामीणों ने गांव के विद्यालय का ताला तोड़कर बंद कर दिया। मामले की जानकारी होने पर एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी समेत कई थानों की पुलिस गांव पहुंची। अधिकारी ने मवेशियों को बाहर करने के लिए ग्रामीणों पर दबाव बनाया। लेकिन गांववाले राजी नहीं थे। इस पर पुलिस वालों ने देर शाम मवेशियों को छुड़ाने की कोशिश की। इससे नाराज ग्रामों ने पुलिसवालों पर पथराव कर दिया। पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए लोगों को खदेड़ कर स्कूल में बंद मवेशियों को छुड़ाया। पथराव में एसआई अरविंद कुमार मौर्य और दीपक पटेल समेत सिपाही अमृत चंद्र, अभिजीत चौहान को चोटें लगीं। एसआई अरविंद कुमार मौर्य ने डिघौरा सोममऊ के 21 लोगों को नामजद व 60-70 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। घायल पुलिसकर्मियों का रात में सीएचसी में चिकित्सकीय परीक्षण का कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें