ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबस मालिक ने एआरटीओ के साथ की मारपीट, केस दर्ज

बस मालिक ने एआरटीओ के साथ की मारपीट, केस दर्ज

बुधवार को सहायक संभागीय कार्यालय पहुंचे एक बस मालिक ने एआरटीओ से गाली गलौज करते हुए मारपीट की। बाद में उसने एआरटीओ पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर तान दी। बस मालिक की दबंगई देखकर एआरटीओ दहशत में आ गए। शोर...

बस मालिक ने एआरटीओ के साथ की मारपीट, केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 19 Jun 2019 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

दुस्साहस

सहायक संभागीय कार्यालय पहुंचे वाहन मालिक ने एआरटीओ पर तानी रिवाल्वर

एआरटीओ की तहरीर पर पुलिस ने किया केस दर्ज, बस मालिक को भेजा जेल

अमावां (रायबरेली) हिन्दुस्तान संवाद

बुधवार को सहायक संभागीय कार्यालय पहुंचे एक बस मालिक ने एआरटीओ से गाली गलौज करते हुए मारपीट की। बाद में उसने एआरटीओ पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर तान दी। बस मालिक की दबंगई देखकर एआरटीओ दहशत में आ गए। शोर सुनकर पहुंचे कर्मचारियों ने बस मालिक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने एआरटीओ की तहरीर पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

मिल एरिया क्षेत्र में स्थित एआरटीओ कार्यालय में बुधवार की दोपहर एक बजे एआरटीओ प्रशासन संजय तिवारी अपने कक्ष में विभागीय कार्य निपटा रहे थे। इसी बीच बस मालिक अरशद हुसैन पुत्र बहादुर हुसैन निवासी सलोन कुछ काम कराने कार्यालय पहुंचा। अरशद दफ्तर की खिड़की से काम न कराने की बात करते हुए असलहा दिखाते हुए जबरन एआरटीओ के कमरे में घुस गया। कक्ष में पहुंचते ही उसने वहां मौजूद क्लर्क से बदसलूकी की और उसे धक्का देते हुए फाइलों को फाड़ने लगा और कुछ फाइलों को फेंक दिया। इसका एआरटीओ ने विरोध किया तो अरशद ने गाली-गलौज करते हुए उनसे मारपीट की। आरोप है कि इसी बीच उसने असलहा निकालकर एआरटीओ को गोली मारने की धमकी दी। कक्ष में गाली-गलौज व शोर-शराबा सुनकर पहुंचे साथी कर्मचारियों ने अरशद को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर राजकुमार पांडे ने आरोपी बस मालिक को हिरासत में लिया और उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर को जमा करा लिया। एआरटीओ प्रशासन संजय तिवारी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। एआरटीओ प्रशासन संजय तिवारी का कहना है कि बस मालिक अरशद हुसैन ने उनके कक्ष के अंदर हस्ताक्षर करा रहे बाबू के साथ अभद्रता और गाली गलौज की। उन्होंने बताया कि इस बात का विरोध करने पर उसने हमें गोली मारने की धमकी दी। बस मालिक अरशद हुसैन का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। उन्हें फर्जी इस मामले में फंसाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें