ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमोदी ने खत्म की देश की अर्थ व्यवस्था : हार्दिक

मोदी ने खत्म की देश की अर्थ व्यवस्था : हार्दिक

रायबरेली हिन्दुस्तान टीम

मोदी ने खत्म की देश की अर्थ व्यवस्था : हार्दिक
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 24 Apr 2019 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली हिन्दुस्तान टीम

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को रायबरेली और अमेठी क्षेत्र में कई जनसभाओं को सम्बोधित कर सोनिया गांधी और राहुल गांधी के लिए वोट मांगे। उन्होंने सिंहपुर क्षेत्र में राहुल गांधी के समर्थन में एक जनसभा में कहा कि पीएम मोदी ने देश की अर्थ व्यवस्था को खत्म कर दिया है।

अहोरवा भवानी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए श्री पटेल ने कहा कि गुजरात में पिछले पांच साल में पांच हजार किसानों ने आत्महत्या की, पांच लाख लोग बेरोजगार हो गए। कहा पुलवामा हमला में आरडीएक्स कहां से आया, उसकी जांच के आदेश मोदी ने नहीं दिए। उन्होंने कहा कि नोटबन्दी और फसल बीमा में करोड़ों का घोटाला किया गया। हमें ऐसा पीएम चाहिए जो रोजगार दे, किसानों को सुरक्षित रखे, महिलाओं की सुरक्षा कर सके। हार्दिक पटेल ने भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी की शैक्षिक योग्यता पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो खुद भी जानती हैं मैं कितनी पढ़ी लिखी हूं।

सलोन के कमालगंज बाजार में हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का दो लाख तक का कर्जा माफ किया जायेगा। उन्होंने एकजुट होकर कांग्रेस को जिताने की अपील की। वहीं ऊंचाहर उमरन के पटेल मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया गांधी के समर्थन में श्री पटेल ने कहा कि मोदी सरकार किसान, गरीब, मजदूर विरोधी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार संविधान बदलना चाहती है।

सोनिया जैसा त्याग भाजपा नेता नहीं कर सकते

सतांव। सोनिया गांधी को किसी पद का लोभ नहीं है। उनका जैसा त्याग भाजपा के नेता नहीं कर सकते। वे पद की भूखी होतीं तो 2004 में ही प्रधानमंत्री बन गयी होतीं। उक्त पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने देदौर गांव के पटेल पार्क में आयोजित जनसभा में व्यक्त किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें