ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली : सड़क हादसे में युवक की मौत

रायबरेली : सड़क हादसे में युवक की मौत

रायबरेली जिले में गुरूबक्शगंज थाने की अटौरा बुजुर्ग चौकी क्षेत्र के अर्तगत सोमवार की सुबह खेत से घर जा रहे युवक को ट्रैक्टर ने रौंद दिया। जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची...

रायबरेली : सड़क हादसे में युवक की मौत
हिन्दुस्तान संवाद , सतांव रायबरेली। Tue, 21 May 2019 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली जिले में गुरूबक्शगंज थाने की अटौरा बुजुर्ग चौकी क्षेत्र के अर्तगत सोमवार की सुबह खेत से घर जा रहे युवक को ट्रैक्टर ने रौंद दिया। जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 

जानकारी के मुताबिक अटौरा बुजुर्ग चौकी क्षेत्र के अर्तगत सोमवार की सुबह अटौरा बुजुर्ग गांव निवासी देशराज पासवान का 20 वर्षीय पुत्र अनुराग साइकिल से अपने खेत से घर जा रहा था। जैसे ही वहं गांव के पास पहुंचा तो लाला का पुरवा की तरफ से अटौरा बुजुर्ग जा रहे महिन्द्रा ट्रैक्टर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी । जिसमे वहं गम्भीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान अनुराग की मौत हो गयी। चौकी प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर चालक फरार हो गया । ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है, तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें