ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली:डम्पर की टक्कर से महिला की मौत

रायबरेली:डम्पर की टक्कर से महिला की मौत

कोतवाली क्षेत्र के ऊंचाहार-कानपुर मार्ग पर रविवार सुबह डंपर की टक्कर से घायल हुई महिला की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया...

रायबरेली:डम्पर की टक्कर से महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 25 Oct 2020 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के ऊंचाहार-कानपुर मार्ग पर रविवार सुबह डंपर की टक्कर से घायल हुई महिला की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है।

मीरापुर जनपद कौशांबी निवासी गीता देवी पत्नी होरीलाल मोटरसाइकिल से अपने पति के साथ ऊंचाहार आई हुई थी। रामसांडा गांव के पास जमुनापुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठी महिला सड़क पर जा गिरी। दुकानों पर बैठे ग्रामीणों ने दौड़ कर डंपर को रुकवाया तब तक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। एंबुलेंस से महिला को सीएचसी लाया गया जहां से उपचार के बाद महिला को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर आरबी यादव ने बताया कि मार्ग दुर्घटना में घायल महिला का दाहिना अंग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। लोगों की सूचना पर लगभग 40 मिनट देर से एंबुलेंस और पुलिस के पहुंचने पर जनता में काफी आक्रोश था। ऊंचाहार कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि डंपर को कब्जे में लिया गया है प्रार्थना पत्र मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें