DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रायबरेली : सोनिया गांधी ने टटोली संगठन की नब्ज

रायबरेली दौरा

पार्टी पदाधिकारियों से मुलकात कर एक साल में किए गए कार्यों की ली जानकारी

सपा विधायक डा. मनोज कुमार पांडे ने की मुलाकात, बढ़ी सरगर्मी

रायबरेली हिन्दुस्तान संवाद

चेहरे पर मुस्कराहट लिए अपनों के बीच पहुंची सांसद सोनिया गांधी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन की नब्ज टटोली। जिला संगठन के साथ ही पीसीसी सदस्यों के साथ बैठक कर उन्होंने उनके संगठन की ओर से एक साल में किए गए कार्यों की जानकारी ली साथ ही आगामी चुनाव की तैयारी के लिए इशारा भी कर दिया। वहीं सपा विधायक डा. मनोज कुमार पांडे ने भी सांसद श्रीमती गांधी से मुलाकात की तो जिले की राजनीति पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इसके साथ ही सांसद श्रीमती गांधी ने आईएमए के भवन का लोकार्पण किया।

मंगलवार की शाम करीब साढ़े सात बजे सांसद श्रीमती गांधी भुएमऊ स्थित गेस्ट हाउस में सबसे पहले आईएमए के भवन का लोकार्पण किया। इसके बाद वे सीधे संगठन के पदाधिकारियों से मुलाकात की। जिला संगठन, महिला संगठन के साथ ही अन्य सगंठनों ने एक साल में किए गए कार्यों से उन्हें अवगत कराया। उन्होंने सभी से सीधे बात की, बोली तो कुछ नहीं लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने संकेत जरूर दे दिए। उन्होंने पदाधिकारियों से बेहतर करने को कहा।

विकास पर रही नजर: पदाधिकारियों से बात करते समय उनकी नजर विकास कार्यों पर रही। एम्स को लेकर चिंतित सांसद श्रीमती गांधी ने पूछा अभी तक उसका निर्माण शुरू हुआ कि नहीं। इस पर सांसद प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा ने बताया कि पैसा जारी हो गया है। इस पर उन्होंने कहा कि इस पर ध्यान रखो। इसके साथ ही पार्टी की विधायक अदिती सिंह, पूर्व विधायकों अशोक सिंह, अजयपाल सिंह से भी मुलाकात की।

सपा विधायक ने की मुलाकात: सपा विधायक डा. मनोज कुमार पांडे ने सांसद श्रीमती गांधी से मुलाकात की। अकेले में हुई मुलाकात ने जिले की राजनीतिक पारे को सातवें स्थान पर पहुंचा दिया है। हालांकि वे अपने नवनिर्मित आवास के गृह प्रवेश का निमंत्रण देने गए थे।

फोटो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rae Bareli: Sonia Gandhi to know the voice of organization