DA Image
14 नवंबर, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

रायबरेली : एससी एसटी एक्ट के विरोध में  रोड जाम कर किया प्रदर्शन 

1 / 3

2 / 3

3 / 3

PreviousNext

एससी एसटी एक्ट के विरोध में पूर्व घोषित भारत बंद के तहत विभिन्न संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा। शहर में राष्ट्रीय जन अधिकार पार्टी यूनाइटेड, आजाद शक्ति संगठन, क्षत्रिय समाज, करणी सेना, ब्राह्मण समाज, अगड़ा-पिछड़ा मंच आदि संगठनों ने डिग्री कॉलेज स्थित शहीद चौक पर प्रदर्शन किया और नारेबाजी कर एससी एसटी एक्ट को वापस लेने की मांग की।
 साथ ही करीब एक घंटे तक कलेक्ट्री-कचहरी रोड जाम रखा। जाम की सूचना मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी मौके पर पहुंच गए और विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। तब जाकर कहीं जाम खुल सका। जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। इस दौरान मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस भी जाम में फंसी रहीं। 
वक्ताओं का कहना था कि सरकार कोई निर्णय लेने से पहले यह नहीं सोच रही है कि इस एक्ट का कितना दुरुपयोग होगा और कितने लोग परेशान होंगे। विरोध प्रदर्शन में आलोक सिंह, आर के सिंह, ओम कुमार सिंह, अजय बाजपेई, शिब्बू, महेंद्र सिंह, दिनेश सिंह, शिवकरण शुक्ला, सुशील चंद्र निषाद आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे। वहीं एससी एसटी एक्ट के विरोध में हरचंदपुर कस्बा में आज अभूतपूर्व बंदी रही। सुबह से लेकर अब तक व्यापारिक प्रतिष्ठानों में तालाबंदी बनी रही, चाय पानी के होटल भी नहीं खुले, पान की इक्का-दुक्का गुमटिया जरूर खुली रही। मेडिकल स्टोर सहित भाजपा समर्थक व्यापारियों की दुकानों के शटर नहीं उठे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rae Bareli: road jam in protest against SC ST Act