ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरायबरेली : रेलवे ट्रैक में मिले शव की हुई शिनाख्त 

रायबरेली : रेलवे ट्रैक में मिले शव की हुई शिनाख्त 

रायबरेली-प्रतापगढ़ रेलखंड पर अलग-अलग स्थानों पर बीते गुरुवार की सुबह मिले तीन शवों में एक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस ने देर रात युवक के शव की शिनाख्त करके सूचना परिजनों को दी। मौके...

रायबरेली : रेलवे ट्रैक में मिले शव की हुई शिनाख्त 
हिन्दुस्तान टीम,रायबरेली। Fri, 28 Sep 2018 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली-प्रतापगढ़ रेलखंड पर अलग-अलग स्थानों पर बीते गुरुवार की सुबह मिले तीन शवों में एक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस ने देर रात युवक के शव की शिनाख्त करके सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 
    मिल एरिया थाना क्षेत्र के मलिकऊ रेलवे क्रासिंग के पास एक दो युवकों के शव एक साथ मिले थे और कुछ दूरी पर तीसरे युवक का शव मिला था। पुलिस ने दो शवों की शिनाख्त तो कर ली थी लेकिन एक शव की शिनाख्त के लिए देर तक प्रयास किया तो अज्ञात युवक की पहचान सुनील 22 वर्ष पुत्र विशेषर निवासी कल्लू का पुरवा थाना मिल एरिया के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक के शव की शिनाख्त की और पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के अनुसार युवक शराब व नशे का आदी था। रिक्शा चलाकर परिवार का पेट भरता था। युवक के शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 
एसओ जेपी यादव ने बताया कि शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों ने अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें