ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ रन फॉर यूनिटी के लिए लोगों ने लगाई दौड़

रन फॉर यूनिटी के लिए लोगों ने लगाई दौड़

लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर बुधवार को रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया, जिसमें जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने भी दौड़ लगाई। वहीं भिनगा के दहाना तिराहे पर सरकार पटेल की मूर्ति का...

रन फॉर यूनिटी के लिए लोगों ने लगाई दौड़
1/ 2रन फॉर यूनिटी के लिए लोगों ने लगाई दौड़
रन फॉर यूनिटी के लिए लोगों ने लगाई दौड़
2/ 2रन फॉर यूनिटी के लिए लोगों ने लगाई दौड़
निज संवाददाता,श्रावस्ती।Wed, 31 Oct 2018 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर बुधवार को रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया, जिसमें जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने भी दौड़ लगाई। वहीं भिनगा के दहाना तिराहे पर सरकार पटेल की मूर्ति का अनावरण किया गया। 
बुधवार सुबह रन फार यूनिटी के लिए दौड़ में सांसद दद्दन मिश्रा,  जिलाधिकारी दीपक मीणा, पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष भाजपा शंकर दयाल पाण्डेय ने दौड़ में प्रतिभाग किया। इसके अलावा भारी संख्या में लोगों ने भी दौड़ में भाग लिया। दौड़ जूनियर हाईस्कूल से स्पोर्ट स्टेडियम तक आयोजित की गई। इसके बाद स्टेडियम में एक कार्यक्रम करके जीते हुए प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। जिसमें धर्मेन्द्र कुमार को प्रथम, राकेश कुमार को द्वितीय तथा देवानन्द को तृतीय पुरस्कार दिया गया। इसके साथ ही चतुर्थ स्थान पर रहे सूरज खरवार, पांचवे स्थान पर रहे अशोक कुमार और छठवें स्थान पर रहे सुशील कुमार गौतम को भी पुरस्कृत किया गया। इसके बाद अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किया। 
इसी क्रम में भिनगा के दहाना तिराहे पर सरदार वल्लभ भाई पटेल जी सात फिट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें