ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊरिलायंस जियो ने नए प्लान जारी किए

रिलायंस जियो ने नए प्लान जारी किए

रिलांयस जियो ने नए प्लान जारी किए हैं। इनमें आईयूसी यानी दूसरे ऑपरेटरों के नम्बर भी कॉलिंग मुफ्त मिलेगी। प्लान लेने वाले जियो से दूसरे नेटवर्क पर एक हजार मिनट तक मुफ्त बात कर...

रिलायंस जियो ने नए प्लान जारी किए
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 21 Oct 2019 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

रिलांयस जियो ने नए प्लान जारी किए हैं। इनमें आईयूसी यानी दूसरे ऑपरेटरों के नम्बर भी कॉलिंग मुफ्त मिलेगी। प्लान लेने वाले जियो से दूसरे नेटवर्क पर एक हजार मिनट तक मुफ्त बात कर सकेंगे।

जियो ने ऑल इन वन के तहत तीन प्लान उतारे हैं। 222 रुपए, 333 और 444 रुपए। कंपनी के मुताबिक 222 रुपए के प्लान में एक माह की वैधता मिलेगी। 333 रुपए में दो माह और 444 में तीन महीने की वैधता मिलेगी। सभी प्लान में दो जीबी डेटा रोजाना मिलेगा। जियो के अनुसार नए प्लान उपभोक्ताओं को सस्ते पड़ेंगे। उदाहरण के लिए मौजूदा समय सबसे ज्यादा लोग 399 रुपए का प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं। इसमें 1.5 जीबी डेटा रोजाना मिल रहा है और वैधता तीन माह की है। अब तीन माह के लिए 444 रुपए का प्लान लेता है तो दो जीबी डेटा रोजाना मिलेगा। यानी अतिरिक्त 45 रुपए में 42 जीबी डेटा ज्यादा मिल रहा है। साथ ही एक हजार मिनट की आईयूसी कॉलिंग भी मिलेगी जो अलग से खरीदने पर 80 रुपए खर्च करने पड़ते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें