DA Image
24 फरवरी, 2020|12:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल सेवा बंद होने की आशंका पर क्षेत्रवासियों ने किया प्रदर्शन

protest  market  railway station

नानपारा-मैलानी रेल प्रखंड पर रविवार से ट्रेनों का संचालन बंद होने की खबर पर शनिवार को विरोध में बिछिया के व्यापारियों ने बाजार बंद कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने इस रूट की ट्रेनों का संचालन जारी रखने की मांग की है। चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही मांगें नहीं मानी गईं तो सड़क पर उतरकर आन्दोलन किया जाएगा।
नानपारा-मैलानी रूट पर चलने वाली ट्रेनों के संचालन पर रविवार से रोक लगने की आशंका जताई जा रही है। जिसे लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। शनिवार को ट्रेन सेवा बंद करने के विरोध में लोगों ने विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी की। बिछिया बाजार पूरी तरह बंद रहा। बरदिया, फकीरपुरी, जमुनिया, चहलवा के लोगों ने बिछिया बाजार व रेलवे स्टेशन पर घूम-घूमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन में सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया। सामाजिक कार्यकर्ता सोनू खान ने कहा कि रेल हम लोगों की जान है। जिला मुख्यालय तक पहुंचने का एकमात्र साधन है। इसके बंद होने के बाद क्षेत्र की स्थिति और भी अधिक दयनीय हो जाएगी। 
सामाजिक कार्यकर्ता जंग हिन्दुस्तानी ने कहा कि सरकार को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने रेलवे स्टेशन परिसर पर घूम -घूम कर नारेबाजी की और धरने पर बैठे रहे। लोगों ने चेतावनी दी कि यदि जल्द से जल्द ट्रेनों का संचालन शुरू नहीं किया गया और रेल प्रशासन अपने फैसले पर अड़ा रहा, तो भविष्य में उसे बड़े जन आंदोलन का सामना करना पड़ेगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:protested on the possibility of the rail service being shut down