अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्याय की मांग को लेकर रेप पीड़िता गांधी प्रतिमा पहुंची

प्रॉपर्टी दिखाने के बहाने महिला के साथ गैंग रेप की घटना शुक्रवार तब सामने आई, जब दो महिलाएं न्याय की मांग करते हुए गांधी प्रतिमा धरना देने पहुंचीं। पीड़िता ने बताया कि गत पांच जुलाई को पीजीआई प्रॉपर्टी डीलर ने उसको पैसे लेने और प्लॉट दिखाने के बहाने उतरेठिया बुलाया। पीड़िता अपनी एक महिला मित्र को साथ लेकर पहुंची। प्रॉपर्टी डीलर दोनों को कागज दिखाने के बहाने अपने प्लॉट पर ले गया।

यहां पर उसके साथ दो अन्य साथी भी मौजूद थे। तीनों ने मिलकर दोनों के साथ गैंग रेप का प्रयास किया, जिसमें एक महिला वहां से भाग निकली। आरोपियों ने दूसरी महिला के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया और वहां से भाग निकले। इस संबंध में एफआईआर के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसके अन्य दोनों साथियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस बात से ही आहत होकर पीड़िता ने शुक्रवार गांधी प्रतिमा पर धरना प्रदर्शन कर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

बीजेपी नेता बन फोन पर मिल रही धमकी

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों के बचाव में उसे बार-बार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। फोनकर्ता उसे बार-बार भाजपा नेता होने की धमकी देकर डरा रहे हैं। बार-बार रास्ते में रोककर और सुलह कर धमकाने और डराने का प्रयास भी हो रहा है। सुलह न करने पर अंजाम भुगतने जैसी धमकी दी जा रही है। पुलिस से इस मामले में मदद मांगने पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Protest