ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ नवनिर्मित जिला अस्पताल के शुभारंभ की तैयारियां तेज

नवनिर्मित जिला अस्पताल के शुभारंभ की तैयारियां तेज

नवनिर्मित जिला अस्पताल के शुभारंभ की तैयारियां तेज हो गई हैं। 22 अक्टूबर को कार्यक्रम का होना संभावित माना जा रहा है। कार्यक्रम को लेकर सांसद प्रतिनिधि के साथ सीडीओ, सीएमओ  व एएसपी ने नवनिर्मित...

 नवनिर्मित जिला अस्पताल के शुभारंभ की तैयारियां तेज
हिन्दुस्तान संवाद,अमेठी।Mon, 14 Oct 2019 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

नवनिर्मित जिला अस्पताल के शुभारंभ की तैयारियां तेज हो गई हैं। 22 अक्टूबर को कार्यक्रम का होना संभावित माना जा रहा है। कार्यक्रम को लेकर सांसद प्रतिनिधि के साथ सीडीओ, सीएमओ  व एएसपी ने नवनिर्मित जिला अस्पताल व प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।
जिले के गठन के बाद सीएचसी गौरीगंज को संयुक्त जिला अस्पताल बना दिया गया था। लंबी जद्दोजहद के बाद इसी से सटे पसिर में जिला अस्पताल का निर्माण कराया गया है। आगामी 22 तारीख को अस्पताल का लोकार्पण प्रस्तावित है।
बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल व स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों के साथ अस्पताल का लोकार्पण करेंगी। कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक स्तर से तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। वहीं रविवार को सांसद प्रतिनिधि विजय गुप्ता के साथ सीडीओ प्रभुनाथ, सीएमओ डा. आरएम श्रीवास्तव, एएसपी दयाराम सरोज व जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी नवनिर्मित अस्पताल व कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे।
सीडीओ ने बताया कि अस्पताल के भीतर का पूरा काम हो गया है। बाहर सड़क आदि बनाने का काम तेजी से चल रहा है। वह भी शीघ्र पूरा हो जाएगा। राज्यपाल से अनुमति ली जाएगी। इसके बाद उनका कार्यक्रम निश्चित होगा। उन्होंने बताया कि इस दीवाली को अमेठी सांसद की ओर से आरोग्य के लिए सबसे बड़ा उपहार मिलेगा। 22 तारीख को  जिलेवासियों को जिला अस्पताल का तोहफा मिल जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें