अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीजीपीएल हॉस्टल में ताला तोड़कर चोरी

जीजीपीएल हॉस्टल में ताला तोड़कर चोरी

 

राजकीय महिला पॉलीटेक्निक लखनऊ(जीजीपीएल) हॉस्टल में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। गुरुवार सफाई के लिए जब हॉस्टल खोला गया तो कॉलेज प्रशासन की आंखें फटी रह गईं। चोरों ने बड़ी सफाई से छत के रास्ते, हॉस्टल गेट के रास्ते खिड़कियों के रास्ते घुसकर कमरों में बनी अलमारियों से कपड़े व सामान निकालकर इधर-उधर फैला दिया और सामान चोरी कर ले गए। कॉलेज प्रशासन ने शुक्रवार इसको लेकर गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

जीजीपीएल प्रधानाचार्य डीके रुद्रा ने बताया कि यहां पर छात्राओं के लिए तीन हॉस्टल ए, बी व सी बने हैं। तीनों के लिए एक कॉमन रास्ता है, जहां चैनल गेट लगा है। चोरों ने छात्राओं के सभी कमरों में घुसकर अलमारियों के ताले तोड़ दिए और लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। प्रधानाचार्य ने बताया कि कितना और क्या सामान चोरी हुआ है, छात्राओं के आने के बाद ही इसकी जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल, पुलिस को सूचना देकर मामले की जांच कराई जा रही है।

चैनल पर लटका मिला दूसरा ताला

प्राविधिक शिक्षा परिषद सचिव संजीव कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में प्रशासनिक अधिकारी जेडी कार्रवाई कर रहे हैं। फिलहाल, चोरों ने बड़ी ही सफाई से चैनल का ताला तोड़कर चोरी की और जाते समय दूसरा ताला वहां पर लटका दिया। इस संबंध से सुरक्षा कर्मियों पर भी गाज गिर सकती है।

 

प्रधानाचार्य की जिम्मेदारी है। इस संबंध में प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई होगी। छात्राओं के सामान की भरपाई कैसे होगी, अभी यह तय नहीं हुआ है।

कन्हैया राम, जेडी, प्राविधिक शिक्षा परिषद(मध्य क्षेत्र)।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PolyTechnic