DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सियासत गरम, अखिलेश ने कहा -सपा के कामों को अपना बता रही प्रदेश सरकार

akhilesh yadav

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर यूपी की सियासत गरमा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार के कामों को योगी सरकार अपना बता रही है। यह सरकार सरकार जनता को धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का पूरा एलाइनमेंट हमने तय किया था, बुंदेलखंड को नेपाल से जोड़ने के लिए तैयारी की थी। इन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस को महंगा कर दिया और सुविधाएं कम कर दी। 341 किलोमीटर  में दो किलोमीटर की हेराफेरी कर ली। उन्होंने कहा कि सरकार क्वालिटी कम करके  अपने लोगों को खुश करने की कोशिश कर रही है। 
उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश को एक्सप्रेस-वे के जरिए एक कोने से दूसरे कोने तक पहुंचाना चाहते थे। सभी जिलों में लगभग 90 प्रतिशत जमीन समाजवादी सरकार में ले ली गई थी। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री को पता ही नहीं मुख्यमंत्री ने वाराणसी को एक्सप्रेस वे से काट दिया है।
 

शिकायतों के बाद भी कार्रवाई नहीं 
सपा मुखिया अखिलेश ने कहा कि जनता में इतना भय कभी नहीं पैदा हुआ जो इस सरकार में पैदा हुआ। अखिलेश ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर उन्हें अपशब्द कहे जा रहे हैं लेकिन शिकायत के बावजूद योगी सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Politics on Purvanchal Expressway Akhilesh said State government telling its work