ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊछात्रा के पिता का पुलिस ने लिया बयान

छात्रा के पिता का पुलिस ने लिया बयान

विकासनगर में छात्रा सृष्टि सिंह की मौत पर गहरा रहस्य को सुलझाने के लिए पुलिस ने पीएसओ वेदप्रकाश सिंह का बयान लिया है। इंस्पेक्टर विकासनगर धीरज शुक्ला के मुताबिक बेटी का क्रियाकर्म करने के बाद...

छात्रा के पिता का पुलिस ने लिया बयान
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 20 Feb 2020 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर में छात्रा सृष्टि सिंह की मौत पर गहरा रहस्य को सुलझाने के लिए पुलिस ने पीएसओ वेदप्रकाश सिंह का बयान लिया है। इंस्पेक्टर विकासनगर धीरज शुक्ला के मुताबिक बेटी का क्रियाकर्म करने के बाद वेदप्रकाश लखनऊ लौट आए हैं। वहीं, परिवार गोरखपुर में हैं। उनके मुताबिक वेदप्रकाश से घटना के वक्त उसकी मौजूदगी के बारे में जानकारी हासिल की गई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मौके से मिले खोखे और रिवॉल्वर को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से रिवॉल्वर पर मौजूद अंगुलियों के निशान का मिलान परिवार के सदस्यों से कराया जाएगा। मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए क्राइम सीन रिक्रएट कराया जाएगा। इंस्पेक्टर ने यह भी बताया कि गोरखपुर से सृष्टि की मां के वापस आने पर उनके बयान लिए जाएंगे।

छात्रा के मोबाइल पर टिकी आस

सृष्टि को घटना से दो दिन पहले परिवार वालों ने फोन इस्तेमाल करने को लेकर फटकार लगाई थी। इस बात के सामने आने पर पुलिस ने फोन को कब्जे में लिया था। सर्विलांस सेल कॉल डिटेल खंगालने के साथ ही संदिग्ध नम्बरों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें