ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकोरोना की लड़ाई जीतने के लिए बच्चों ने तोड़े गुल्लक, 24698 रुपये राहत कोष में भेजे   

कोरोना की लड़ाई जीतने के लिए बच्चों ने तोड़े गुल्लक, 24698 रुपये राहत कोष में भेजे   

पैसे तो दुबारा जुड़ जाएंगे पर देश को पैसों की जरूरत है तो मम्मी पापा से पूछ हमने गुल्लक तोड़ दी... ये कहना है राजधानी के बच्चों का जो अपनी सकारात्मक सोच के साथ देश को इस कड़े दौर से निकालने में अपना...

कोरोना की लड़ाई जीतने के लिए बच्चों ने तोड़े गुल्लक, 24698 रुपये राहत कोष में भेजे   
निज संवाददाता,    लखनऊ। Sun, 05 Apr 2020 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पैसे तो दुबारा जुड़ जाएंगे पर देश को पैसों की जरूरत है तो मम्मी पापा से पूछ हमने गुल्लक तोड़ दी... ये कहना है राजधानी के बच्चों का जो अपनी सकारात्मक सोच के साथ देश को इस कड़े दौर से निकालने में अपना योगदान दे रहे हैं। एक ओर वह कला के जरिए राजधानी के लोगों से अपील कर रहे हैं कि घर में रहें वहीं दूसरी ओर बच्चे बड़प्पन दिखा रहे हैं।

 राजधानी की चार सीएसआईआर प्रयोगशालाओं (आईआईटीआर, सीडीआरआई,  एनबीआरआई एवं सीमैप) के वैज्ञानिकों के बच्चो ने पीएम रिलीफ फंड में  पैसे देने के लिए अपने गुल्लक तोड़ दी है। इन 12 बच्चों ने अपने जमा पैसों को देशहित में कोराना से राहत के लिए पैसे देकर एक नजीर सभी के सामने पेश की है। अथर्व, वैष्णवी, आराध्या, गौरी, अनीका, श्रीयाली, अक्षरा, काव्या, हर्ष, खुशी,  मानास्वी  ने 24698 रुपये राहत कोष में भेजे हैं।

वीडियो पोस्ट कर रही जागरूक
क्लास थर्ड की छात्रा वैष्णवी और यूकेजी की अक्षरा ने हैंड वाश करने के इनोवेटिव वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं। वहीं आराध्या, अनिका, वैष्णवी ने ड्रॉइंग बनाकर लोगों से घर में रहने की अपील की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें