ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ ऑनलाइन बुकिंग टिकट पर पुराना समय होने से छूटी यात्रियों की ट्रेन

ऑनलाइन बुकिंग टिकट पर पुराना समय होने से छूटी यात्रियों की ट्रेन

 कामाख्या एक्सप्रेस से यात्रा करने वाले आधा दर्जन से अधिक यात्रियों को दुश्वारी का सामना करना पड़ा। आनलाइन समयावली के कारण कई यात्रियों की शनिवार सुबह ट्रेन छूट गई। इसको लेकर सीतापुर रेलवे स्टेशन...

 ऑनलाइन बुकिंग टिकट पर पुराना समय होने से छूटी यात्रियों की ट्रेन
हिन्दुस्तान संवाद ,सीतापुर। Sat, 24 Aug 2019 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

 कामाख्या एक्सप्रेस से यात्रा करने वाले आधा दर्जन से अधिक यात्रियों को दुश्वारी का सामना करना पड़ा। आनलाइन समयावली के कारण कई यात्रियों की शनिवार सुबह ट्रेन छूट गई। इसको लेकर सीतापुर रेलवे स्टेशन पर काफी देर तक हंगामे की स्थिति रही। मामले में शिकायत यात्रियों ने उच्चाधिकारियों को दे दी है।

लहरपुर के रहने वाले रामनिकेत सिंह, सोनू व अन्य लोगों ने बताया कि उन लोगों ने कामाख्या जाने के लिए कामाख्या एक्सप्रेस में बाकायदा रिजर्वेशन कराया था। टिकट पर सोमवार सुबह साढ़े नौ का समय पड़ा हुआ था। समय से पहले ही वे लोग करीब साढ़े आठ पर पहुंच गए तो पता चला कि ट्रेन जा चुकी है। यात्रा में हुए व्यवधान के बाद कुछ लोग स्टेशन अधीक्षक से मिले। कई ने खासा बवाल भी किया। बढ़ते आक्रोश के बीच कई यात्रियों ने घटना को लेकर शिकायत उच्चाधिकारियों से की। कुल मामले में स्टेशन अधीक्षक एसके शुक्ला ने भी अवगत कराया। सीतापुर रेलवे स्टेशन पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल देखने को मिला।

स्टेशन अधीक्षक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आनलाइन बुकिंग के दौरान टिकट पर पुराना समय साढ़े नौ बजे का पड़ा है। इस कारण करीब छह यात्रियों की ट्रेन छूट गई है। इस बात की सूचना प्रेषित की जा चुकी है। वैसे सीतापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आने का समय सुबह आठ बजकर बीस मिनट का है। सोमवार सुबह स्टेशन पर कामाख्या एक्सप्रेस सात मिनट पहले पहुंची थी। लेकिन अपने निश्चित समय साढ़े बजे रवाना हो गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें