DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बर्खास्त परिवहन कर्मचारियों को नेता का समर्थन मिला

राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच बर्खास्त संविदा ड्राइवर-कंडक्टर के समर्थन में उतरा। इससे कर्मचारियों के बहाली की ललकार और तेज हो गई है। परिवहन अधिकारियों ने जल्द ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो बर्खास्त संविदा कर्मचारियों की बहाली की मांग की गूंज उग्र आंदोलन में बदल जाएगी।

राष्ट्रवादी युवा अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशांक शेखर सिंह के मुताबिक सरकार और अधिकारी सुनियोजित तरीके से साजिश के तहत संविदा कर्मचारियों का शोषण कर रहे हैं। उन्होंने बर्खास्त परिवहन संविदा कर्मचारियों की मांग का जायज बताया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की तानाशाही रवैये से कर्मचारियों का मानसिक शोषण किया जा रहा है। करीब 100 से दिन से कर्मचारी धरनारत है, इससे कर्मचारियों को रोजी रोटी के लाले पड़े हैं।

बता दें कि बेटिकट यात्रा कराने के चलते इन संविदा ड्राइवर व कंडक्टर को परिवहन से निकाला गया। वहीं, शशांक शेखर सिंह बताते हैं कि बड़े अधिकारियों की नाकामियों एवं भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए इसे एक षड़यंत्र बताया। उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग भ्रष्टाचार और धनउगाही का अड्डा बन चुका है। इससे कर्मचारियों का उत्पीड़न हो रहा है। अगर, परिवहन विभाग जल्द ही कोई निर्णय नहीं लेगा तो यह आंदोलन उग्र होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Parivahan