अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोडवेज कर्मियों को होली पर प्रमोशन का तोहफा मिला

लखनऊ। निज संवाददाता

होली पर रोडवेज कर्मियों को प्रमोशन का तोहफा मिला है। निगम प्रशासन ने अपने 90 कर्मचारियों को एक साथ प्रमोशन दे दिया है। प्रमोशन की सूची में प्रदेश के 18 क्षेत्रीय डिपो के कर्मचारी है। इनमें लखनऊ परिक्षेत्र के 14 नामों की सूची है। इन कर्मियों के पदनाम केंद्र प्रभारी से वरिष्ठ केंद्र प्रभारी बनाए गए है। इन नामों की सूची परिवहन निगम मुख्यालय पर तैनात प्रधान प्रबंधक (कार्मिक) साद सईद की ओर से जारी की गई है।

निगम प्रशासन के इस निर्णय से कर्मचारी होली पर्व पर मिलने वाले तोहफे से गदगद है। प्रमोशन की सूची में एक वर्ष तक प्रमोशन पाए कर्मी परिविक्षा अवधि में रहेंगे। इस दौरान इनका काम काज सहीं नहीं पाए जाने पर पुन: मूल पद भेज दिया जाएगा। और प्रमोशन की लिस्ट से बाहर हो जाएंगे। इस संबंध में लखनऊ क्षेत्र समेत प्रदेश भर के क्षेत्रीय प्रबंधकों को सरकुलर भेज दिया गया है।

लखनऊ क्षेत्र के कर्मियों की सूची

मो. अरशद, शशीकांत सिंह, योगेंद्र सेठ, सैय्यद जाफर मेंहदी, हबीबुल्ला, पूनम अग्रवाल, एसएसएम रिजवी, आरिफ सिद्दीकी, सरिता श्रीवास्तव, शशि सिंह, कु. सुशीला देवी, मो. इरफान, सुधा श्रीवास्तव, तरन्नुम निशा मिलाकर चौदह कर्मियों को केंद्र प्रभारी से वरिष्ठ केंद्र प्रभारी बने है।

कल तक चार्ज लेना जरूरी होगा

प्रमोशन पाने वाले कर्मियों को सात मार्च तक हर हाल में अपने क्षेत्रीय डिपो पर जाकर जार्च लेना होगा। इस बावत सूचना आठ मार्च को ई मेल के जरिए निगम मुख्यालय पर उपलब्ध कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए है। ऐसा नहीं करने वाले कर्मियों की प्रोन्नति रद्द कर दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:parivahan