DA Image
22 अक्तूबर, 2020|8:49|IST

अगली स्टोरी

अमेठी: पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

amethi  panchayat  member

शुकुल बाजार थाना क्षेत्र के ऊंचगांव के पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य की मंगलवार की देर रात खेत से लौटते समय हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतक के भाई की तहरीर पर एक नामजद व अन्य अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पूरे बल्दू पांडेय मजरे ऊंचगांव निवासी पूर्व बीडीसी व सीमेंट व्यवसायी 45 वर्षीय राधेश्याम यादव पुत्र संतराम यादव मंगलवार की शाम गांव के पास ही खेत में धान की रोपाई के लिए पानी लगाने गए थे। जहां देर रात खेत के पास ही हत्यारों ने उन्हें गोली मार दी। कनपटी पर गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। जिसके बाद हत्यारे फरार हो गए। वहीं गोली की आवाज सुन ग्रामीण व परिजन भागकर मौके पर पहुंचे। परिजन राधेश्याम को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया। 
घटना की सूचना पर सीओ संतोष कुमार सिंह के साथ ही एसओ संतोष सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई द्वारिका प्रसाद की तहरीर पर गांव के ही राकेश यादव व अन्य के विरुद्ध पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात है।