DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  लखनऊ  ›  पेज--6--बलिदान दिवस पर राजीव गांधी को याद किया
लखनऊ

पेज--6--बलिदान दिवस पर राजीव गांधी को याद किया

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊPublished By: Newswrap
Fri, 21 May 2021 10:10 PM
पेज--6--बलिदान दिवस पर राजीव गांधी को याद किया

लखनऊ प्रमुख संवाददाता

शहर कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि सभा कर उन्हें याद किया। यह आयोजन प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में किया गया। इसके बाद दोनों शहर अध्यक्षों ने विभिन्न स्थानों पर फल, भोजन और दवा का वितरण किया।

बलिदान दिवस के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाए। इस मौके पर शहर अध्यक्ष उत्तरी अजय श्रीवास्तव और शहर अध्यक्ष दक्षिणी दिलप्रीत सिंह डीपी भी मौजू रहे। इसके बाद दोनों शहर अध्यक्षों ने विक्रमादित्य वार्ड के हैदर कैनाल बस्तियों में फल वितरित किए। गीतापल्ली वार्ड अध्यक्ष मुशर्रफ इमाम ने मेडिक्स अस्पताल में मुफ्त चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर लगवाया। शहर महासचिव सतीश शर्मा ने ठाकुरगंज में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। डालीगंज क्रॉसिंग पर वार्ड अध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव ने जरूरतमंदों को भोजन और मास्क बांटे। इस आयोजन में अजय श्रीवास्तव अज्जू भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि स्व. राजीव गांधी ने देश में सूचना और संचार क्रांति की शुरुआत की।

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर मरीजों को बांटे फल व मास्क

मोहनलालगंज। हिन्दुस्तान संवाद

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष की अगुवाई में मोहनलालगंज सीएचसी में मरीजों व तीमारदारों को फल व मास्क वितरित किए। इस मौके पर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया। जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी की अगुवाई में सीएचसी पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने मरीजों व तीमारदारों को फल वितरित किए। जिलाध्यक्ष के साथ ही जिलाउपाध्यक्ष अरविन्द पटेल, जिला महामंत्री नरेन्द्र गौतम, जिला सचिव परवेज मंसूरी व कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र रावत भी मौजूद रहे।

संबंधित खबरें