ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊपेज--5--डिप्टी सीएम अतिक्रमण हटाने की गुहार

पेज--5--डिप्टी सीएम अतिक्रमण हटाने की गुहार

कालाकांकर विवाद लखनऊ। प्रमुख संवाददाता कालाकांकर कॉलोनी के निवासियों ने शनिवार को उप मुख्यमंत्री...

पेज--5--डिप्टी सीएम अतिक्रमण हटाने की गुहार
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 13 Jun 2021 03:03 AM
ऐप पर पढ़ें

कालाकांकर विवाद

लखनऊ। प्रमुख संवाददाता

कालाकांकर कॉलोनी के निवासियों ने शनिवार को उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा से मुलाकात की। नाले पर अतिक्रमण हटाने के लिए गुहार लगाई। नगर निगम के अधिकारियों पर मामले को निस्तारित करने के बजाए लटकाने का आरोप लगाया। डीप्टी सीएम ने नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

कालांकाकर कॉलोनी रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. रवि शंकर गुप्ता के साथ कॉलोनी के मयंक श्रीवास्तव, प्रो. केडी सिंह, सोनल, आशुतोष, तरुण गुप्ता, तुषार गुप्ता, योगेश राज श्रीवास्तव, वैभव शुक्ल, अर्चना शुक्ला, चन्द्रशेखर शर्मा, अंजलि शर्मा डीप्टी सीएम से मिलने पहुंचे थे। उनको बताया कि नाले पर बने स्कूल की चहारदीवारी गिराकर नाले पर बसे लोगों को रास्ता निकालना तय हुआ था। लेकिन नगर निगम के अधिकारी स्कूल प्रबंधन को नोटिसें जारी करके समय दे रहे हैं। चहादीवारी न गिराकर बंधे की तरफ से रास्ता निकालने की कवायद हो रही है। जबकि उस तरफ ग्रीन बेल्ट विकसित है।

दोनों तरफ से निकलेगा रास्ता

नगर आयुक्त अजय कुमार द्विवेदी ने बताया कि रास्ता दोनों तरफ से निकलेगा। बंधे की तरफ और पुलिस लाइन की तरफ से अतिक्रमण हटाए जाएंगे। शनिवार को दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत भी की। कॉलोनी के निवासियों से कहा कि दीवार खड़ी करने के बजाए गेट लगाएं। उन्होंने गेट लगाने की तैयारी करने को भी कहा है। आरडब्ल्यूए के सचिव डॉ. रवि शंकर गुप्ता ने कहा कि गेट पर खर्च ज्यादा आएगा। साथ ही सुरक्षा खतरा पहले की तरह बना रहेगा। यह तभी ठीक रहेगा जब नाले से अतिक्रण पूरी तरह हट जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें