ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमारुति में पांच साल पर एक लाख किमी की वारंटी

मारुति में पांच साल पर एक लाख किमी की वारंटी

मारुति सुजुकी ने कार मालिकों को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए पेश की पांच साल में एक लाख किलोमीटर की वारंटी देने की घोषणा की है। बिना किसी अतिरिक्त लागत के यह योजना सिर्फ नए डीज़ल पावर्ड डिज़ायर,...

मारुति में पांच साल पर एक लाख किमी की वारंटी
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 16 Sep 2019 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मारुति सुजुकी ने कार मालिकों को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए पांच साल में एक लाख किलोमीटर की वारंटी देने की घोषणा की है। बिना किसी अतिरिक्त लागत के यह योजना सिर्फ नए डीज़ल पावर्ड डिज़ायर, एस-क्रॉस, स्विफ्ट और विटारा ब्रेज़ा को ही कवर करेगी।

मारुति सुजु़की इण्डिया लिमिटेड के एक्ज़क्टिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एण्ड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि डिज़ायर, एस-क्रॉस,विटारा ब्रेज़ा हमारे प्रमुख प्रोडक्ट हैं। हम उपभोक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए हम इन माडल्स की सम्पूर्ण डीज़ल रेंज पर निःशुल्क 5-साल, 1-लाख किलोमीटर की वारंटी लेकर आए हैं। इसमे हाई प्रेशर पम्प, कम्प्रेसर, इलेक्ट्रानिक कंट्रोल माड्यूल (ईसीएम), टर्बोचार्जर असेम्बली, क्रिटिकल इंजन और ट्रांसमिशन पार्ट्स आदि शामिल हैं।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने बताया कि बीएस 6 श्रेणी के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ केनिची आयुकावा ने कहा कि अप्रैल 2020 से पहले बीएस 6 कॉम्पलियांट वाहन पेश करने की योजना पर कदम बढ़ा रही है। इन वाहनों से नाइट्रोजन ऑक्साइड उत्सर्जन में लगभग 25 फीसदी की कमी आएगी। बीएस 6 कॉम्पलियांट पेट्रोल वाहन बीएस 4 पेट्रोल पर भी चल सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें