DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रायबरेली में ट्रक दुर्घटना में एक की मौत

truck  accident  death

मिल एरिया थाना क्षेत्र में शनिवार की रात रायबरेली-सुल्तानपुर रोड पर जा रहे दो ट्रकों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। ट्रकों की भिड़ंत में एक ट्रक के क्लीनर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चालक मामूली रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने केबिन में फंसे क्लीनर के शव को किसी तरह निकलवाया। 
घटना थाना क्षेत्र में रायबरेली सुल्तानपुर रोड पर राही के पास बीती रात तकरीबन 12:00 बजे की है। ट्रक का चालक मोरंग लेकर सुल्तानपुर की ओर जा रहा था, और राही के पास पहुंचते ही आगे चल रहे ट्रक संख्या यूपी 71 टी 8158 को ओवरटेक करने के प्रयास में दोनों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रकों की भिड़ंत में पीछे वाले ट्रक पर सवार फैजाबाद जिले के तारुन थाना क्षेत्र के पारागरीब शाह गांव निवासी क्लीनर अनिल कुमार निषाद पुत्र राम सहाय गंभीर रूप से घायल होकर ट्रक के केबिन में ही फंस गया। 
सूचना पर पहुंची पुलिस जब तक उसे बचाने का प्रयास करती केबिन के अंदर ही अनिल कुमार (35) की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद क्लीनर का साथी चालक मामूली रूप से जख्मी हालत में मौके से फरार हो गया। जबकि एक अन्य ट्रक का चालक व क्लीनर दोनों घटनास्थल से फरार हो गए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One killed in truck accident in Rae Bareli