ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत

सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत

कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कबरी के पूरे सेमर घाट में रविवार की सुबह ग्रामीणों ने तीन युवकों को बांधकर जमकर पीटा। इसमें एक युवक की पिटाई से मौत हो गई। दो घायलों को जिला अस्पताल लाया गया,...

सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत
1/ 4सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत
सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत
2/ 4सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत
सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत
3/ 4सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत
सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत
4/ 4सुलतानपुर में ग्रामीणों ने तीन को बांधकर पीटा, एक की मौत
हिन्दुस्तान संवाद , सुलतानपुर।Sun, 19 Aug 2018 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कबरी के पूरे सेमर घाट में रविवार की सुबह ग्रामीणों ने तीन युवकों को बांधकर जमकर पीटा। इसमें एक युवक की पिटाई से मौत हो गई। दो घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है। 
सेमरा घाट निषाद बस्ती में रविवार की सुबह करीब सात बजे हरे रंग की क्वालिस गाड़ी से शारदा प्रसाद सिंह उर्फ राजाबाबू (22) निवासी रामनगर कोट, उनके साथ धनंजय यादव (25) निवासी इमलिया खुर्द और मोहित मिश्र (24) निवासी मिश्राने थाना गोसाईगंज व अन्य लोग पहुंचे। जहां पर ग्राम प्रधान जेपी निषाद के यहां किसी बात को लेकर तकरार हुई। वहां शोर मचाने पर निषाद बस्ती के लोग इकट्ठा हो गए। इससे भगदड़ मच गई। शारदा के साथ रहे कई लोग भाग गए। ग्रामीणों ने तीन को पकड़कर रस्सा से बांध दिया। उनकी जमकर पिटाई की। इस पिटाई में शारदा प्रसाद सिंह की मौके पर मौत हो गई। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने उनकी मृत्यु की घोषणा की। घायल धनंजय व मोहित को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। 
उधर, इस घटना के बाद ग्राम प्रधान जेपी निषाद और उनके साथ के कुछ अन्य ग्रामीणों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इन्हें हिरासत में लेने के खिलाफ जिलेभर के निषादों में गुस्सा है। ग्राम प्रधान के रिश्ते के भाई कमलापति निषाद ने कहा कि शारदा प्रसाद और उनके साथी ग्राम प्रधान से रंगदारी मांगने गए थे। गांव के लोगों से बेगार कराने का दबाव बना रहे थे। जहां बात बढ़ने पर यह घटना हुई। ग्राम प्रधान के समर्थन में सैकड़ों ग्रामीण कोतवाली पहुंचे हैं। 
गांव व अस्पताल में फोर्स तैनात: वारदात की जानकारी मिलने पर गांव व जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में फोर्स तैनात की गई है। घटना कहीं वर्ग संघर्ष का रूप न लें इसको लेकर गांव में पीएसी की तैनाती की गई है। एसपी अनुराग वत्स ने गांव में पहुंचकर मौका मुआयना किया। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। दूसरी ओर, जिला अस्पताल में भी बड़ी संख्या में फोर्स तैनात की गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें