ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊछापेमारी में 84 बैग नकली कीटनाशक सहित एक गिरफ्तार

छापेमारी में 84 बैग नकली कीटनाशक सहित एक गिरफ्तार

एक कीटनाशक बनाने वाली कंपनी के अधिकारियों की शिकायत पर करनैलगंज कस्बा चौकी पुलिस ने नगर के तहसील रोड पर एक स्थान पर छापेमारी की। जिसमें पुलिस को 84 बैग में नकली कीटनाशक मिले। कोतवाल वेद प्रकाश...

छापेमारी में 84 बैग नकली कीटनाशक सहित एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान संवाद,करनैलगंज (गोंडा)Fri, 13 Apr 2018 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

एक कीटनाशक बनाने वाली कंपनी के अधिकारियों की शिकायत पर करनैलगंज कस्बा चौकी पुलिस ने नगर के तहसील रोड पर एक स्थान पर छापेमारी की। जिसमें पुलिस को 84 बैग में नकली कीटनाशक मिले।
कोतवाल वेद प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि कीटनाशक बनाने वाली कंपनी वायर के कर्मचारियों ने सूचना दी की उनकी कंपनी के नाम से कुछ लोग नकली ब्रांड की दवा तैयार कर बाजार में बेच रहे हैं। जिस पर कोतवाल ने दरोगा  अफजल के नेतृत्व में चौकी प्रभारी कस्बा ब्रिजानंद सिंह आरक्षी दयानंद, रज्जन लाल शाह, कृष्ण गोपाल व राजकिशोर की टीम बनाकर बताए गए स्थान पर छापेमारी की। जिसमें करीब 84 थैले नकली कीटनाशक सहित नगर के सदर बाजार निवासी अनीस अहमद को गिरफ्तार कर लिया। मौके से दो अन्य लोग भागने में सफल रहे। पकड़े गए माल व मुलजिम सहित थाने लाकर सभी के विरुद्ध कॉपीराइट एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना कर रहे उप निरीक्षक संजय तोमर ने बताया कि अभी अन्य अभियुक्तों सहित इससे जुड़े और लोगों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें