ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊखुद को मजदूरों का ठेकेदार बता कर भट्टा मालिक से डेढ़ लाख ठगे

खुद को मजदूरों का ठेकेदार बता कर भट्टा मालिक से डेढ़ लाख ठगे

गोंडा जिले में खीरी लखीमपुर जिले के रहने वाले एक मजदूर दिलाने के लिए इलाके के एक भट्ठा मालिक से डेढ़ लाख रुपए लेकर चम्पत हो गया है। समय पर मजदूरों के न पहुंचने पर भट्ठा मालिक को ठगी का एहसास हुआ तब...

खुद को मजदूरों का ठेकेदार बता कर भट्टा मालिक से डेढ़ लाख ठगे
हिन्दुस्तान संवाद ,धानेपुर(गोंडा)।Tue, 14 Jan 2020 11:53 AM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले में खीरी लखीमपुर जिले के रहने वाले एक मजदूर दिलाने के लिए इलाके के एक भट्ठा मालिक से डेढ़ लाख रुपए लेकर चम्पत हो गया है। समय पर मजदूरों के न पहुंचने पर भट्ठा मालिक को ठगी का एहसास हुआ तब पुलिस में शिकायत की जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

दरअसल धानेपुर थाना क्षेत्र के रेतवागाड़ा गांव के रहने वाले रणधीर सिंह दुबिहा घाट के पास आरडीएस ब्रिक फील्ड के नाम से एक ईंट भठठा चला रहे है। रणधीर सिंह के मुताबिक खीरी लखीमपुर जिले के अदलीसपुर का रहने वाला अजीज पुत्र अकबर ने अपने आप को मजदूरों का ठेकेदार बताते हुए भट्ठे पर काम करने के लिए मजदूर दिलाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपया ले लिया था।

उन्होंने बताया कि समय बीतने के बाद जब उससे संपर्क करने की कोशिश की गई तो आरोपी मजदूर दिलाना तो दूर बात भी नहीं करने लगा ।इस पर उन्हें अपने आपको। ठगे जाने का एहसास हुआ। उन्होंने बताया कि इस संबंध में थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। थानाध्यक्ष रतन कुमार पांडेय ने बताया कि भट्ठा मालिक रणधीर सिंह की शिकायत पर आरोपी अजीज पुत्र अकबर के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है उचित कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें