अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनटीपीसी टांडा : 15 नामजद और 300 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

Ambedkar Nagar, NTPC

एनटीपीसी टांडा के निर्माणाधीन दूसरे फेज के ब्वायलर से गिरकर सुनील की मौत के बाद हुए उपद्रव के मामले में अलीगंज थाना में 15 नामजद और 300 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में आपराधिक मुकदमा दर्ज हुआ है। उधर, मृतक सुनील का आज गुरुवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे।
एनटीपीसी टांडा के दूसरे फेज के निर्माण के दौरान ब्वायलर से गिरकर मंगलवार को मजदूर सुनील चौरसिया निवासी भगवानपुर थाना हंसवर की मौत हो गई थी। शव की मांग करने और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए परिजनों के साथ ग्रामीणों ने एनटीपीसी गेट पर सड़क जामकर प्रदर्शन किया। भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया था। कई लोग घायल हुए थे। पथराव में एसडीएम टांडा कोमल राम,सीओ बीके श्रीवास्तव समेत 11 पुलिस कर्मियों को भी चोटें आई थी।
अलीगंज थानाध्यक्ष बीरेंद्र राय ने बताया कि उपद्रव करने के मामले में आज 15 नामजद और 300 अन्य के खिलाफ मारपीट, बलबा,सरकारी कार्य में बांधा,जानलेवा हमला, तोडफ़ोड़, तथा 7 क्रिमिनल अमेंडमेंट एक्ट के तहत आपराधिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NTPC Tanda: 15 nominations and 300 lawsuits against unknown