ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ अब तो इंटरनेट का नाम बदलकर नारद रखना होगा: अखिलेश यादव

अब तो इंटरनेट का नाम बदलकर नारद रखना होगा: अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने माता सीता के बारे में जो कहा, उसे वह दोहराना नहीं चाहते हैं,...

अब तो इंटरनेट का नाम बदलकर नारद रखना होगा: अखिलेश यादव
1/ 3अब तो इंटरनेट का नाम बदलकर नारद रखना होगा: अखिलेश यादव
अब तो इंटरनेट का नाम बदलकर नारद रखना होगा: अखिलेश यादव
2/ 3अब तो इंटरनेट का नाम बदलकर नारद रखना होगा: अखिलेश यादव
अब तो इंटरनेट का नाम बदलकर नारद रखना होगा: अखिलेश यादव
3/ 3अब तो इंटरनेट का नाम बदलकर नारद रखना होगा: अखिलेश यादव
कार्यालय संवाददाता ,लखनऊ।Sat, 02 Jun 2018 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने माता सीता के बारे में जो कहा, उसे वह दोहराना नहीं चाहते हैं, लेकिन अब इंटरनेट का नाम बदलकर नारद रखना पड़ेगा। 
 उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने शुक्रवार को कहा था कि लोग कहते हैं कि सीता जी का जन्म एक मिट्टी के बर्तन से हुआ था, इसका मतलब है कि रामायण के समय टेस्ट ट्यूब बेबी जैसा कॉन्सेप्ट होगा। सीता जी भी टेस्ट ट्यूब बेबी हो सकती हैं।
हर बच्चे के हाथ में होता लैपटॉप 
लखनऊ पब्लिक कॉलेज में आयोजित मेधावी सम्मान समारोह में अखिलेश यादव ने आईएससी बोर्ड की टॉपर लिपिका अग्रवाल, निधि प्रिया, सोनम यादव, जाह्नवी सहित अन्य मेधावियों को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने 18 लाख बच्चों को लैपटॉप बांटे थे। वर्तमान भाजपा सरकार के घोषणा पत्र में भी लैपटॉप बांटने की योजना शामिल थी लेकिन आज तक लैपटॉप नहीं बांटे गए। सरकार पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि सपा सरकार के विकास से भाजपा सरकार मुकाबला नहीं कर सकती है। 
उपचुनाव में जनता जवाब दे रही है 
अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार ने राजधानी को मेट्रो दिया, जनेश्वर मिश्रा पार्क दिया और आगरा एक्सप्रेस वे भी दिया। पर, जनता भाजपा की बातों में आकर गुमराह हो गई थी। अब जनता धीरे-धीरे समझ रही है। अखिलेश ने कहा कि गोरखपुर, फूलपुर, नूरपुर और कैराना ने जवाब भी दे दिया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें