DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब घर-घर संघ के पदाधिकारी देंगे दस्तक

लोकसभा के पांचवें चरण के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। पूर्वांचल के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के इस चुनाव में भाजपा की अपरोक्ष रूप से मदद करने के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने भी कमर कस ली है। इसी के चलते भाजपा के साथ अब घर-घर संघ के पदाधिकारी भी दस्तक देंगे। 
संघ के पदाधिकारी मतदाताओं के समक्ष सीधे भाजपा का नाम नहीं लेंगे बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की उपलब्धियों का बखान करके मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान कराने के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे।
इसी भूमिका को लेकर संघ परिवार के आनुषांगिक संगठनों के पदाधिकारियों की लोकसभा एवं विधानसभा वार गठित समन्वय समितियों की बैठक की गई। कारसेवकपुरम में आयोजित बैठक में अवध प्रांत के साकेत विभाग के अन्तर्गत स्थित तीन लोकसभा क्षेत्रों फैजाबाद के अलावा बाराबंकी एवं अम्बेडकर नगर से सम्बन्धित विभिन्न संगठनों से जुड़े पदाधिकारी शामिल हुए। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे संघ के सह सर कार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल ने तीनों लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार अभियान की समीक्षा करते हुए बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित करने का निर्देश दिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Now home-home association officials will knock