ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊएम्स की तर्ज पर केजीएमयू के रैन बसेरे में सुविधाएं

एम्स की तर्ज पर केजीएमयू के रैन बसेरे में सुविधाएं

केजीएमयू शताब्दी अस्पताल के रैन बसेरे को एम्स की तर्ज पर विकसित किया जाएगा। तीमारदारों को सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। तीमारदारों को बेड के अलावा, गीजर, वॉटर कूलर, आरओ का पानी मुहैया कराया जाएगा।...

एम्स की तर्ज पर केजीएमयू के रैन बसेरे में सुविधाएं
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊWed, 16 Oct 2019 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

केजीएमयू शताब्दी अस्पताल के रैन बसेरे को एम्स की तर्ज पर विकसित किया जाएगा। तीमारदारों को सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। तीमारदारों को बेड के अलावा, गीजर, वॉटर कूलर, आरओ का पानी मुहैया कराया जाएगा। शुल्क के प्रस्ताव को कार्यपरिषद में रखा जाएगा।

19 अक्तूबर को केजीएमयू कार्यपरिषद की बैठक प्रस्तावित है। 38 मुद्दा पर चर्चा होगी। इसमें शिक्षकों के प्रमोशन, वेतन विसंगति आदि के मामले रखे जाएंगे। इसमें शताब्दी अस्पताल के रैन बसेरे का मसला रखा जाएगा। कुलपति डॉ. एमएलबी भट्ट ने बताया कि एम्स की तर्ज पर तीमारदारों को रैन बसेरे में सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। शुल्क भी एम्स के बराबर लिया जाएगा। एक साथ 100 से ज्यादा तीमारदारों के ठहरने का बंदोबस्त है। उन्होंने बताया कि दो और तल का निर्माण कराया जा रहा है। अब रैनबेसरा चार तल का हो जाएगा। जून से तीमारदारों को रैन बसेरे का आवंटन शुरू होगा। कुलपति कार्यालय के सामने सरस्वती मंदिर का निर्माण होगा। इसमें मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें