DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रैंपवॉक से महिलाओं संग बच्चों ने बिखेरे जलवे

लखनऊ। निज संवाददाता

स्काईवॉक की ओर से गोमतीनगर स्थित एक होटल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि महापौर संयुक्ता भाटिया और अभिनेत्री रश्मी देसाई मौजूद रही। कार्यक्रम में पहुंची रश्मि देसाई जब मंच पर रैंप वॉक करने उतरी तो पूरा सभागार तालियों की गूंज से गूंज उठा। राजधानी पहुंची रश्मि के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी इस अवसर पर पहुंची रश्मि ने कहा कि खाने-पीने संग यह शहर परिधानों और फैशन का हब है। यहां के युवाओं में उत्साह तो है ही इसके साथ उनमें कला, संस्कृति और हुनर की झलक देखने को मिलती है।

कार्यक्रम में एक-एक कर जब प्रतिभागियों ने डिजाइनर परिधानों को पहन रैंपवॉक की, तो सभी दर्शक इकटक देखते रह गए। दर्शकों ने तालियों से प्रतिभागियों की हौसलाअफजाई की। रैंप पर तीन से लेकर 28 साल तक के प्रतिभागियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर डॉ श्वेता सिंह,राहुल गुप्ता, साहिल, समीर शेख, गूंजन वर्मा मौजूद रही।

-आत्मविश्वास संग की रैंपवॉक

चेहरे पर मुस्कान और आत्मविश्वास से भरे कदमों ने जब मंच पर वॉक की तो पूरे सभागार में तालियों की गूंज सुनाई दी। रैंपवॉक में 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। बेबी शो में तीन साल की इप्शिता ने नृत्य प्रस्तुति और रैंप वॉक कर सभी की वाहवाही लूटी। कार्यक्रम में फैशन डिजाइनर अस्मा हुसैन ने सभी प्रतिभागियों की हौसलाअफजाई करते हुए कहा कि फैशन के दौर में महिलाओं ने केवल फैशन को अपनाने में ही नहीं ब्लकि फैशन जगत के व्यापार खुद को साबित किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:news