news - अवध गर्ल्स कॉलेज में 18 जून से बीकॉम की काउंसलिंग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवध गर्ल्स कॉलेज में 18 जून से बीकॉम की काउंसलिंग

अवध गर्ल्स डिग्री कॉलेज में बीकॉम की मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है। कॉलेज में इस विषय में प्रवेश लेने वाली छात्राओं की काउंसलिंग 18, 19 और 20 को कॉलेज परिसर में होगी। कॉलेज में बीकॉम विषय कि 240 सीटों पर 600 आवेदन आए थे। कॉलेज की प्रिंसिपल उपमा चतुर्वेदी ने बताया कि कॉलेज की ओर से 70 प्रतिशत तक अंक लाने वाली छात्राओं से संपर्क कर काउंसलिग के लिए बुलाया गया है।

-बीए की मेरिट 20 जून को होगी जारी

कॉलेज में बीए विषय में आवेदन की तारिख को 10 जून से 15 जून कर दिया गया है जिसमें छात्राओं को 100 रुपए की लेट फीस के साथ अपना आवेदन कॉलेज में कर सकती हैं। बीए की मेरिट लिस्ट 20 जून को जारी की जाएगी और 27, 28, 29 जून को कॉलेज परिसर में काउंसलिंग प्रक्रिया आयोजित की जाएगी। बता दें कि बीए विषय कि 400 सीटों पर 500 आवेदन आए हैं।

-आईटी कॉलेज में प्रवेश

इसाबेला थार्बन गर्ल्स कॉलेज में शुक्रवार को दूसरे दिन बीए और बीएससी बायो की प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया। कॉलेज की प्रिंसिपल विनिता प्रकाश ने बताया कि बीए की 580 और बीएससी बायो की 260 सीटों पर छात्राओं ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया। दो दिवसीय प्रवेश परीक्षा के अंतिम दिन बीए के लिए 1157 और बीएससी बायो के लिए 670 छात्राओं ने परीक्षा दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:news