ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊकविताओं और नृत्य प्रस्तुतियों ने मोह लिया दर्शकों का मन

कविताओं और नृत्य प्रस्तुतियों ने मोह लिया दर्शकों का मन

उन्स फाउंडेशन और द पोएट्स हाउस द्वारा आयोजित क्रिएटर्स फेस्टिवल में नृत्य और काव्य प्रस्तुतियों ने शुक्रवार को दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में बच्चों ने एक ओर मंच पर अपनी मनमोहक प्रस्तुतियों को...

कविताओं और नृत्य प्रस्तुतियों ने मोह लिया दर्शकों का मन
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 14 Jun 2019 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्स फाउंडेशन और द पोएट्स हाउस द्वारा आयोजित क्रिएटर्स फेस्टिवल में नृत्य और काव्य प्रस्तुतियों ने शुक्रवार को दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में बच्चों ने एक ओर मंच पर अपनी मनमोहक प्रस्तुतियों को पेश किया तो दूसरी ओर कवियों ने शाम में अपनी कविताओं से चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि रूपा पांडे, सतरूपा और दिलीप यशवर्धन ने दीपप्रज्वल्लन कर कार्यक्रम का आगाज़ किया। इस अवसर पर संस्था के संस्थापक आदर्श श्रीवास्तव, पुष्पेंद्र श्रीवास्तव, शायर शाहबाज़ तालिब, बलवंत सिंह, रोहित श्रीवास्तव, दुर्गेश शुक्ला, अभिषेक मौजूद रहे।

-मैं नन्हा दिया हूं उजालों की जिद में कहां तक जलूंगा...

काव्य प्रस्तुतियों का आगाज़ करते हुए फुरकान अहमद ने 'मैं नन्हा दिया हूं उजालों की जिद में कहां तक जलूंगा' सुनाकर तालियां बटोरी। इसके बाद रूपा ने तलवों में 'राजनीति की दम तोड़ना नही,जो गुनगुनाये पीढियां वो गान लिखना है' सुनाकर वाहवाही लूटी काव्य प्रस्तुतियों में प्रज्ज्वल, हुसैन लखनवी, शालिनी पांडे, वेद प्रकाश, मो आज़म, विजय, आकाश, निकिता ने अपनी कविताओं से सभी का दिल जीत लिया। कार्यक्रम में आयोजित नृत्य प्रतियोगिता में नन्हें उस्तादों ने मंच पर शानदार प्रस्तुतियों को पेश किया। जिसमें आंशिका ने 'वे तू लौंग मैं लाची', इशिता ने 'बैंग-बैंग' पर प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें