news - लफंगे नवाब में दिखेंगे नवाबी ठाठ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लफंगे नवाब में दिखेंगे नवाबी ठाठ

लखनऊ। निज संवाददाता

हजरतगंज स्थित एक होटल में शुक्रवार को गुलशन आनंद फिल्म्स की नई फिल्म लफंगे नवाब की प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। फिल्म के निर्देशक सनोज मिश्रा ने बताया कि उनकी यह नई फिल्म दर्शकों को प्रेरणा देगी कि अपने सपनों को पूरा करें पर संस्कार और परिवार वालों के विरूद्ध जाकर नहीं ब्लकि उनको साथ लेकर। इस फिल्म में दो पीढ़ियों की मानसिक दूरी को पाटने की कोशिश की गई है। इस फिल्म की शूटिंग राजधानी में हुई है। दो करोड़ के बजट में बनी फिल्म 28 जून को मल्टीप्लैक्स में रिलीज़ होगी। इस मौके पर निर्माता अर्पित अवस्थी, माही आनंद, रतन संग फिल्म के कलाकार मौजूद रहे।

-एक मूवी की सब्सिडी रूकी तो एक मूवी रिलीज नहीं हुई

निर्देशक सनोज मिश्रा ने बताया कि मेरी बहुचर्चित फिल्म गांधीगिरी ने दर्शकों से खूब सराहना लूटी पर राजधानी में ही शूट होने के बावजूद उस फिल्म की सब्सिडी अब तक नहीं मिल पाई है। जिसके लिए प्रयास कर रहा हूं पर कुछ काग़जी कार्रवाई के चलते काम नहीं हो पा रहा है। उन्होंने बताया कि दूसरी फिल्म रामजनमभूमि जिसको सेंसर बोर्ड और कोर्ट ने तो हरी झंडी दिखा दी पर उसके बावजूद वो अब तक रिलीज़ नहीं हो पाई है। मेरा मानना है कि किसी फिल्म के लांच होने पर उसके शीर्षक से भड़क कर उसको रीलिज़ न होने देना समाज में भ्रान्तियां फैलाने जैसा है।

-रंगमंच की शुरूआत राजधानी से की

इस फिल्म में मुख्य किरदार में हरियाणा के अभिनेता रोबिन सोही और बतौर आसाम की रहने वाली अभिनेत्री लरिसा चेकस नजर आएंगी। अभिनेता रोबिन सोही ने बताया कि राजधानी के नाट्य रंगमंच से मैंने अपनी शुरूआत की है। मैं हर साल दो अक्टूबर को गांधी जयंती पर नाटक करने आता हूं। मेरा मानना है कि नए कलाकार अभिनय में अगर खुद को मांझना चाहते हैं तो उनके लिए नाटक से शुरूआत करना बेहतर होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:news