class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चाइल्ड टूरिज्म फेस्ट व शॉपिंग कार्निवाल का रंगारंग समापन

लखनऊ। कार्यालय संवाददाता

गोमतीनगर के पर्यटन भवन में 12 नवम्बर से चल रहे चाइल्ड टूरिज्म फेस्ट व शॉपिंग कॉर्निवाल का मंगलवार को रंगारंग समापन हो गया। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल में लगाए गए खरीदारी व खानपान स्टॉलों में जमकर भीड़ उमड़ी। कार्यक्रम का आयोजन उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के सहयोग से तिजारा इंवेट द्वारा किया जा रहा है।

नृत्य में इन बच्चों ने मचाया धमाल

कार्यक्रम में अंतिम दिन बच्चों ने अपनी नृत्य की प्रतिभा भी दिखाई। इसके साथ ही बच्चों के फैशन शो ने सभी को जमकर आकर्षित किया। कार्यक्रम में सोलो डांस में दीक्षा अग्रवाल ने ‘ऊंची है बिल्डिंग गाने पर छेड़छाड़ भरा नृत्य पेश कर सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद प्रभात पाण्डेय ने ‘सुन गणपति बप्पा मोरया पर जबदस्त गीत पेश किया। इसके बाद प्रभाती ने अपने डांस से जज का ध्यान खींचा। इसके अलावा फैशन शो भी आयोजित किया गया। इसमें बच्चों ने विभिन्न परिधान पहनकर मॉडलिंग की। बच्चों के कैटवॉक को देखकर सभी आश्चर्य में पड़ गए। बच्चों के फैशन शो का सभी ने आनंद लिया। इस आयोजन के कंफर्ट पार्टनर ओयो, गिफ्ट पार्टनर शिल्पकार, ट्रेवल पार्टनर ओला, एजुकेशनल पार्टनर कृष्णा इंस्ट्टीयूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज तथा एनर्जी पार्टनर जैन फार्मफ्रेश फूड लिमिटेड हैं।

शॉपिंग कॉर्निवाल में उमड़ी भीड़

आयोजन स्थल पर विभिन्न प्रकार की खरीदारी के लिए करीब 40 स्टाल लगे हुए हैं। जिसमें विभिन्न प्रकार की साड़ियां, सूट, ज्वेलरी, साज-सज्जा, शॉल, पर्स आदि के स्टॉल लगाए गए थे। यहां लाइफस्टाइल, होम डेकोरेशन, हैंडीक्राफ्ट, इलेक्ट्रॉनिक तथा होम फार्निर्शिंग के उत्पादों के भी स्टॉल लगे हैं। वहां पहुंचे लोगों ने इन आइटम की जमकर खरीदारी की। इसके अलावा विभिन्न तरह के खाद्य पदार्थों के भी स्टाल लगाए गए थे। जिसमें जमकर भीड़ उमड़ी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:news
मुकेश मनवानी हत्याकाण्ड के आरोपी ने समर्पण कियाबिजली विभाग का कारनामा।