ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ आत्महत्या के इरादे से ट्रैक पर लेटे युवक को नवाबगंज पुलिस ने बचाया 

 आत्महत्या के इरादे से ट्रैक पर लेटे युवक को नवाबगंज पुलिस ने बचाया 

गोंडा जिले में गुरुवार देर शाम आत्महत्या के इरादे से रेलवे ट्रैक पर लेटे युवक की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी जिंदगी बचा कर मिसाल पेश की है।  पुलिस मीडिया सेल की ओर से बताया गया कि...

 आत्महत्या के इरादे से ट्रैक पर लेटे युवक को नवाबगंज पुलिस ने बचाया 
हिन्दुस्तान संवाद ,नवाबगंज(गोंडा)। Fri, 14 Jun 2019 03:18 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा जिले में गुरुवार देर शाम आत्महत्या के इरादे से रेलवे ट्रैक पर लेटे युवक की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी जिंदगी बचा कर मिसाल पेश की है। 

पुलिस मीडिया सेल की ओर से बताया गया कि गुरुवार पूरन पुत्र राज किरन ग्राम उदयपुर गीस कस्बा नवाबगंज में कटी तिराहे के आगे रेलवे लाइन पर आत्महत्या करने के लिये काफी देर से लेट कर ट्रेन के आने का इन्तजार कर रहा था। तभी हेड कांस्टेबल अखिलेश सिंह द्वारा उसे देखा गया और पास जाकर पूछताछ किया गया। उसने बताया घर से पत्नी से विवाद हो जाने के कारण आत्महत्या करने आए है।

हेड कांस्टेबल अखिलेश सिंह ने तत्परता दिखाते हुए तत्काल प्रभारी निरीक्षक को अवगत कराया। इसके बाद परिजन और पत्नी को बुलाकर दोनों में वार्ता कराकर दोनों को भविष्य में ऐसी गलती न करने की हिदायत देते हुए सकुशल घर भेज दिया गया। पुलिस की सतर्कता व तत्परता से युवक को आत्महत्या करने से रोका जा सका जिसकी आम जनता द्वारा प्रशंसा की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें