ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊमोहन मार्केट के दुकानदारों को नोटिस

मोहन मार्केट के दुकानदारों को नोटिस

नगर निगम ने अमीनाबाद स्थित मोहन मार्केट के दुकानदारों को नई दर से किराया जमा करने की नोटिस भेजी है। 27 जनवरी तक का समय दिया गया है। इसके बाद किराया जमा न होने पर दुकानों की कुर्की करने की चेतावनी दी...

मोहन मार्केट के दुकानदारों को नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊFri, 18 Jan 2019 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम ने अमीनाबाद स्थित मोहन मार्केट के दुकानदारों को नई दर से किराया जमा करने की नोटिस भेजी है। 27 जनवरी तक का समय दिया गया है। इसके बाद किराया जमा न होने पर दुकानों की कुर्की करने की चेतावनी दी है।

अमीनाबाद के मोहन मार्केट 300 से ज्यादा दुकानदारों को पिछले कई वर्षों से नगर निगम ने दुकानें आवंटित की हैं। पिछली दर के हिसाब से दुकानदार तीन-चार सौ रुपए किराया जमा कर रहे हैं। नगर निगम ने गत दिनों किराया बढ़ा दिया था। 10 रुपए प्रति वर्ग फुट की दर से नया किराया तय किया है। नई दर का दुकानदारों ने विरोध भी किया था लेकिन नगर निगम ने उनके विरोध को दरकिनार कर दिया था। नई दर के हिसाब से लगभग 55 दुकानदारों ने ही किराया जमा किया है। नगर निगम की ओर से शुक्रवार को मोहन मार्केट के अध्यक्ष को नोटिस भेजी गई है। नोटिस में नई दर के हिसाब से किराए की पहली किस्त 27 जनवरी तक जमा करने का समय दिया गया है। अन्यथा नगर निगम कुर्की व सीलिंग की कार्रवाई शुरू करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें