DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: रायबरेली में बदमाशों ने दरोगा की धारदार हथियार से की नृशंस हत्या

1 / 6रायबरेली में बदमाशों ने दरोगा की धारदार हथियार से की नृशंस हत्या

2 / 6रायबरेली में बदमाशों ने दरोगा की धारदार हथियार से की नृशंस हत्या

3 / 6रायबरेली में बदमाशों ने दरोगा की धारदार हथियार से की नृशंस हत्या

4 / 6रायबरेली में बदमाशों ने दरोगा की धारदार हथियार से की नृशंस हत्या

5 / 6रायबरेली में बदमाशों ने दरोगा की धारदार हथियार से की नृशंस हत्या

6 / 6रायबरेली में बदमाशों ने दरोगा की धारदार हथियार से की नृशंस हत्या

PreviousNext

लखनऊ-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगागंज कस्बे के निकट सोमवार रात पीडब्ल्यूडी प्लांट के बगल में ट्यूबवेल की कोठरी में लेटे एक दरोगा की धारदार हथियार से काटकर नृशंस हत्या कर दी गई। विरोध में मंगलवार को आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। मृतक दरोगा भाजपा नेता का भाई था। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह भी जाम खुलवाने में नाकाम रहीं। बछरावां के भाजपा विधायक रामनरेश रावत के समझाने-बुझाने के बाद उत्तेजित लोग शांत हुए। इसके एक घंटे बाद जाम खुला। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

अमेठी जनपद में वायरलेस विभाग में तैनात दरोगा धर्मेन्द्र कुमार गौतम पुत्र स्व़ घनश्याम उर्फ घसीटे मूल रूप से हरचन्दपुर थाने के मझिगवां करन गांव के निवासी थे। सोमवार की रात अपने ट्यूबवेल पर मजदूर गुरु प्रसाद के साथ बरामदे में लेटे हुए थे। रात में किसी समय बदमाशों ने धर्मेन्द्र के ऊपर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार कर मौत के घाट उतार दिया और चौकीदार को कोठरी में बंद करके फरार हो गए। पुलिस के पहुंचने पर धर्मेन्द्र का शव कोठरी के अंदर नग्न अवस्था में पाया गया। भाई वीरेंद्र कुमार गौतम की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

वारदात का पता चलने पर पहुंचे परिजनों और गांव के लोगों ने मंगलवार को लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया। मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। उनके समझाने-बुझाने के बाद भी आक्रोशित लोग नहीं माने। बछरावां के भाजपा विधायक रामनरेश रावत ने पहुंचकर आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत किया। इसके बाद जाम खुल सका। पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को पकड़कर थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। थाने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने घटना के खुलासे को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। क्षेत्राधिकारी महराजगंज गोपीनाथ सोनी ने बताया कि अज्ञात लोगों की खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। विभिन्न विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच-पड़ताल की जा रही है।

Asian Games 2018: शूटिंग में गोल्ड जीतने वाले सौरभ चौधरी की उपलब्धि

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder of sub inspector in raebareli