DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख युवक की हत्या

रामकोट इलाके खपूरा गांव में युवक की चारपाई की पाटी से पीट कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। कई घंटों तक चली तलाश के बाद पकड़े गए आरोपी ने वारदात का कारण अवैध संबंध बताया है। 
एसओ रामकोट राजेन्द्र शर्मा का कहना है कि पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि बुधवार की रात उसने पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसीलिए अमलेश्वर की हत्या कर दी गई। फिलहाल आरोपी की निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद कर जांच शुरू कर दी गई है।  
बताया जाता है कि रामकोट थाना क्षेत्र के खपूरा गांव में प्रेम प्रकाश पुत्र मिहीलाल करीबी रिश्तेदार के मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। बुधवार आधी रात प्रेम प्रकाश जब घर लौटा तो उसने पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। एसओ रामकोट का कहना है कि प्रेम प्रकाश के घर में अमलेश्वर पुत्र राम सेवक मौजूद था। अमलेश्वर के पास पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर प्रेम प्रकाश आग बबूला हो गया। दोनों के बीच मारपीट हुई। प्रेम प्रकाश के हाथ आंगन में पड़ी चारपाई की पाटी आ गई। चारपाई की पाटी से ताबड़तोड़ प्रहार कर 24 वर्षीय अमलेश्वर पुत्र राम सेवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। आवाज सुन कर पड़ोसी भी जमा हो गए। भीड़ बढ़ने पर प्रेम प्रकाश फरार हो गया। वारदात की खबर पाकर एसओ खुद मौके पर पहुंचे। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर आई गंभीर चोटों के कारण अमलेश्वर ने दम तोड़ दिया। एसओ का कहना है कि पकड़े गए आरोपी प्रेम प्रकाश की निशानदेही पर आलाकत्ल चारपाई की पाटी बरामद कर ली गई है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder of a young man looking at the offending situation