ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊचम्पादेवी हत्याकांड में दो नामजद, आरोपी गिरफ्तार

चम्पादेवी हत्याकांड में दो नामजद, आरोपी गिरफ्तार

देहात कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की रात भूमि विवाद में हुए मारपीट में घायल चम्पादेवी की मौत के मामले में दो आरोपियों को गुरुवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर मारपीट में प्रयुक्त डंडों...

चम्पादेवी हत्याकांड में दो नामजद, आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच।Thu, 08 Nov 2018 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

देहात कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की रात भूमि विवाद में हुए मारपीट में घायल चम्पादेवी की मौत के मामले में दो आरोपियों को गुरुवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर मारपीट में प्रयुक्त डंडों को भी बरामद कर लिया गया है। गहन पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
एसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि देहात कोतवाली के टेढ़वा बसंतापुर गांव में हरिशंकर व हनुमान पुत्र छोटे के बीच भूमि विवाद चल रहा था। मंगलवार की रात इसी विवाद को लेकर हनुमान व उसके भाई विशुन नाथ ने डंडों से लैस होकर हरिशंकर पर हमला कर दिया था। उसे बचाने आयी पत्नी चम्पादेवी (65) पर भी हमलावरों ने डंडों से हमलाकर घायल कर दिया था। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घायल चम्पादेवी की मंगलवार की रात मौत हो गयी थी। इस मामले में मारपीट, धमकी की धारा में केस दर्ज हुआ था। 
ट्रेन से कच्ची शराब के साथ महिला गिरफ्तार
बहराइच। मुर्तिहा कोतवाली पुलिस ने ट्रेन पर सवार एक महिला के पास से कच्ची शराब बरामद की। वह रबर के ट्यूब में शराब भरकर डिलीवरी ले जा रही थी। गहन पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
बालक सहित दो झुलसे
बहराइच। दीपावली की रात आतिशबाजी के दौरान पटाखा दगने से एक बालक सहित दो लोग गंभीर रूप से झुलस गये। आनन-फानन में दोनों को निजी नर्सिंग होम लाए जाने पर चिकित्सकों ने एक गंभीर घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें