ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊगरीबों की सेवा में वेतन दान दें सम्पन्न सांसद : वरुण गांधी

गरीबों की सेवा में वेतन दान दें सम्पन्न सांसद : वरुण गांधी

सांसद वरुण गांधी ने कहा कि जो सांसद अरबों और खरबों के मालिक हैं, उन्हें अपना सांसद के रूप में मिलने वाला वेतन गरीबों की सेवा में दान कर देना चाहिए। कहा कि स्वयं इसकी पहल करते हुए पिछले करीब नौ साल से...

गरीबों की सेवा में वेतन दान दें सम्पन्न सांसद : वरुण गांधी
निज संवाददाता ,सुलतानपुर Sat, 06 Jan 2018 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद वरुण गांधी ने कहा कि जो सांसद अरबों और खरबों के मालिक हैं, उन्हें अपना सांसद के रूप में मिलने वाला वेतन गरीबों की सेवा में दान कर देना चाहिए। कहा कि स्वयं इसकी पहल करते हुए पिछले करीब नौ साल से उन्होंने एक भी रुपए वेतन नहीं लिया है। सांसद ने कहा कि राजनीति करने का उनका मकसद सिर्फ गरीबों की सेवा है। 
सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पलिया स्थित सुभाष इंटर कालेज में दो हजार जरूरतमंदों को अपने वेतन से कम्बल बांटा। उन्होंने लोगों को सम्बोधित भी किया। बोले, वे यहां पर कोई सेवा करने नहीं आए हैं, बल्कि इंसानियत और जनप्रतिनिधि होने का धर्म निभाने आए हैं। कहा कि प्रदेश के कई सांसद करोड़पति हैं और कई अरबपति। उन्हें लोगों की सेवा के लिए अपना वेतन दान कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब हम किसी गरीब व्यक्ति को गले लगाते हैं तो उसके मन की हीन भावना खत्म हो जाती है, उसका हौसला बढ़ता है।
भाजपाइयों ने किया स्वागत : कार्यक्रम में पहुंचने से पूर्व भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संदीप प्रताप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष करुणाशंकर द्विवेदी, गिरीश नारायण सिंह, सीताशरण त्रिपाठी, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, प्रवीन अग्रवाल, विजय सिंह रघुवंशी, अरुण द्विवेदी, संजय सिंह सोमवंशी, दयाराम अटल आदि ने अमहट हवाईपट्टी पर करीब 1.30 बजे सांसद का जोरदार स्वागत किया। 
ये रहे मौजूद : कार्यक्रम संयोजक संतबक्श सिंह चुन्नू, ऋषिकेश ओझा, श्रवण मिश्र, श्यामबहादुर पाण्डेय, इन्द्रदेव मिश्र, सुशील त्रिपाठी आदि लोग कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे।  

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें